scriptदुपहिया वाहन को बचाने के चक्कर में वैन नहर में गिरी, पांच घायल | Road accident in bhilwara | Patrika News

दुपहिया वाहन को बचाने के चक्कर में वैन नहर में गिरी, पांच घायल

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 11, 2017 01:59:53 pm

Submitted by:

tej narayan

धामनिया के निकट एक वैन दुपहिया वाहन चालक को बचाने के चक्कर में नहर में जा गिरी

Bhilwara, Bhilwara, Road accident in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

धामनिया के निकट एक वैन दुपहिया वाहन चालक को बचाने के चक्कर में नहर में जा गिरी। जिससे वैन में बैठे पांच जने घायल हो गए।

काछोला।

धामनिया के निकट एक वैन दुपहिया वाहन चालक को बचाने के चक्कर में नहर में जा गिरी। जिससे वैन में बैठे पांच जने घायल हो गए। ग्रामीणों ने दुपहिया वाहन चालक एवं वैन में सवार लोगों को धामनिया उप स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से उन्हें भीलवाड़ा रैफर किया गया।
READ: खुशियों को लगा ग्रहण, दो बहनों की डोली उठने से पहले इकलौता भाई दुनिया से विदा

हादसे में दुपहिया वाहन चालक पूर्व सरपंच भवानी शंकर शर्मा, धामनिया निवासी परमेश्वर मिश्रा सत्यनारायण मिश्रा, कृष्णा, रेनू, ओम प्रकाश टिटोडा (जहाजपुर) निवासी जो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु भीलवाड़ा रेफर किया गया। सड़क हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। धामनिया चिकित्सालय में घायल लोगों को भीलवाडा ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस का ग्रामीण इंतजार करते रहे परंतु काछोला चिकित्सालय में स्थित 108 एंबुलेंस प्रसूति महिलाओं को छोड़ने के लिए गई थी। परिजनों ने इंतजार के बाद अपने निजी वाहनों में घायलों को दिखा दिया तो बीच रास्ते में निजी वाहन को रोककर घायलों को 108 एंबुलेंस में बिठाया गया। समय पर एंबुलेंस नहीं आने से धामनिया के ग्रामीणों ने चिकित्सालय के बाहर रोष प्रकट किया।
Campaign: न बत्ती लगी, न सर्किल बना, मनमर्जी से चल रहा यातायात

चिकित्सक नहीं होने से परेशानी

धामनिया चिकित्सालय पर चिकित्सक नहीं होने व डेपुटेशन पर होने के कारण मेगा हाईवे पर होने वाले सड़क हादसों पर लोगों को घायल हो जाने पर समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इस बारे में ग्रामीणों ने कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को चिकित्सक लगाने की मांग की परंतु अब तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है।
हादसे में युवक की मौत

बीगोद के निकट रविवार रात हादसे में युवक की मौत हो गई। एक घायल हो गया। उसे जिला मुख्यालय रैफर कियाा। थानाप्रभारी तुलसी राम प्रजापत के अनुसार नई आबादी के निकट रहने वाले कीरों की झोपडि़या के गोपाल कीर (30) व बाबू कीर (27) मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। नई आबादी के निकट टै्रक्टर से टकरा गए। दोनों गम्भीर घायल हो गए। उनको सीएचसी लाया गया। यहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया। रास्ते में गोपाल ने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो