कार ट्रक से टकराई, दो साढू समेत तीन की मौत

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर मुंशीपुरा के निकट कार और ट्रक के बीच हुई भीषण दुर्घटना में दो साढू भाइयों समेत तीन जनों की मौत हो गई

By: tej narayan

Published: 10 Feb 2018, 11:08 PM IST

हनुमाननगर।

अजमेर-कोटा राजमार्ग पर मुंशीपुरा के निकट शनिवार रात कार और ट्रक के बीच हुई भीषण दुर्घटना में दो साढू भाइयों समेत तीन जनों की मौत हो गई। वहीं एक महिला घायल हो गई। हादसे के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दो सगी बहनें अपने पतियों के साथ अजमेर से कोटा ? लौट रही थी। मृतक में एक अजमेर जिले के किशनगढ़ में बैंक मैनेजर था। मृतकों में महिला की पहचान देर रात तक नहीं हो पाई थी।

 

READ: मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे, रिश्तेदार से मिलने जाते समय वाहन से कुचलने से दम्पती की मौत

 

पुलिस के अनुसार मूलत: बिहार हाल कोटा निवासी मनोज कुमार अजमेर जिले के किशनगढ़ में एसबीआई बैंक में मैनेजर है। उसका साढू हैदराबाद निवासी नवनीत रॉय कोटा आया हुआ था। दोनों की पत्नियां सगी बहनें है। यह लोग अजमेर में चिकित्सक को दिखाने गए थे। वहां से वापस कार से कोटा लौट रहे थे। मुंशीपुरा के निकट कोटा की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मनोज कुमार, उसका साढू नवनीत रॉय व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। शव वाहन में फंस गए। सूचना पर हनुमाननगर थाना पुलिस वहां पहुंची। कार में फंसे शवों को बाहर निकार कर मोर्चरी में रखवाया। वहीं गम्भीर रूप से घायल एक महिला को कोटा रैफर किया गया। दोनों बहनों की पहचान नहीं हो पाई थी।

 

READ: सशस्त्र लुटेरों का मंदिर पर धावा, दो चौकीदारों के हाथ-पैर बांध ले गए लाखों का माल

 

एक के बाद एक भिड़े तीन वाहन, दो जने घायल, दो घंटे जाम रहा हाईवे

भीलवाड़ा-चित्तौडग़ढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुवारडी नाले के पास शनिवार सुबह एक के बाद एक तीन वाहन टकरा गए। इसमें एक ट्रक के चालक व खलासी घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। मंगरोप व हमीरगढ़ थाना पुलिस ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारू किया।


मंगरोप थाना प्रभारी मूलचंद वर्मा ने बताया कि चित्तौडग़ढ़ से भीलवाड़ा आ रहे ट्रक को गुवारड़ी नाले के पास पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी। तुरन्त बाद अन्य ट्रक ने ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में ट्रेलर चालक और खलासी नहसिंग पुरा, बूंदी निवासी रामदेव गुर्जर व सोराज गुर्जर घायल हो गए। हाईव पर जाम लग गया। सूचना पर मंगरोप थाना प्रभारी मूलचन्द वर्मा, हमीरगढ़ थाना प्रभारी गजराज चौधरी व पुर सीआई गजेन्द्र सिंह पहुंचे। घटना के बाद हाईवे पर दोनों तरफ तीन से चार किमी लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने करीब तीन घण्टे की मशक्कत के बाद दुर्घनाग्रस्त वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया। वहीं घायल ट्रेलर चालक व खलासी को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned