scriptचंद क्षणों में खुश‍ियां बदली मातम में, ससुराल जा रहे बाइक सवार की ट्रेलर की टक्कर से मौत | Road accident in bhilwara | Patrika News

चंद क्षणों में खुश‍ियां बदली मातम में, ससुराल जा रहे बाइक सवार की ट्रेलर की टक्कर से मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 13, 2018 09:46:47 pm

Submitted by:

tej narayan

भीलवाड़ा मार्ग स्थित ढोसर चौराहा के निकट ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

गंगापुर।

कस्बे के भीलवाड़ा मार्ग स्थित ढोसर चौराहा के निकट ट्रेलर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। गंगापुर थाना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
READ: खबर का असर: मछलियां बचाने त्रिवेणी में बोरवेल से छोड़ेगे पानी, कलक्टर ने सहायक अभियंता को दिए निर्देश

पुलिस के अनुसार काछोला के रलायता ग्राम निवासी घनश्याम रेलमंगरा स्थित अपने सुसराल रेलमंगरा बाइक से जा रहा था। रास्ते में ढोसर चौराहा के निकट ट्रेलर ने पीछे से बाईक को टक्कर मार दी। हादसे में घनश्याम की ट्रेलर से कुचलने से मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
काछोला. बनास नदी के निकट स्थित थल कला रंडा थल खुर्द बनास नाके से रामनगर काछोला सरथला मधु पुरिया शक्करगढ़ होते हुए बूंदी और कोटा के लिए ट्रकों को तिरपाल से ढक बजरी ले जा रहे है। सुबह थाने के सामने से ले जाते है।माइनिंग विभाग बिजौलियां एवं काछोला पुलिस की अनदेखी से सीधी बजरी बूंदी जिले के तालाब गांव में ले जा कर स्ट्रोक किया जा रहा है ।
READ: छत पर सो रही किशोरी से कर रहा था छेड़छाड़, पीड़िता के चिल्लाने पर परिजनों की खुली नींद तो दीवार फांदकर भागा दरिंदा

कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति
न्याय आपके शिविर लग रहे हैं जिसमें प्रमुख रुप से बजरी माफियाओं के खिलाफ बजरी के अवैध मामले बनास नदी को खुर्द-बुर्द करने एवं बनास नदी के तट पर अवैध स्ट्रोक लगाने के मामले प्रमुखता से शिविरों में उठा रहे हैं । माइनिंग विभाग एवं प्रशासन इस और कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो