script

बाइक से गांव लौट रहे दो युवकों को डाक कंटेनर ने कुचला, एक की मौत दूसरा उछलकर काफी दूर गिरने से घायल

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 23, 2018 10:33:44 pm

Submitted by:

tej narayan

जहाजपुर मार्ग पर कादीसहना के निकट डाक पार्सल कंटेनर की टक्कर से शनिवार को मोटरसाइकिल सवार की कुचलने से मौत हो गई

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

शाहपुरा।

जहाजपुर मार्ग पर कादीसहना के निकट डाक पार्सल कंटेनर की टक्कर से शनिवार को मोटरसाइकिल सवार की कुचलने से मौत हो गई। वहीं उसका भाई घायल हो गया। उसे शाहपुरा सैटेलाइट अस्पताल ले जाया गया।वहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया। उधर, दुर्घटना के बाद चालक कंटेनर लेकर शाहपुरा थाने पहुंच गया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया। घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
READ: राजस्‍थान के इस कस्‍बे में बेेर के आकार के ओलों की बारिश, तालाब बनी सड़के, अंधड़ से उड़े टीन टप्‍पर, मकान ढहा

पुलिस के अनुवार चावंखेड़ा (पारोली) निवासी हरदयाल गुर्जर (23) उसका छोटा भाई मुकेश गुर्जर (20) भीलवाड़ा से बाइक पर गांव लौट रहे थे। कादीसहना के निकट कंटेनर ने चपेट में ले लिया। इससे हरदयाल की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मुकेश उछल कर दूर गिरने से घायल हो गया। उसे शाहपुरा ले जाया गया। वहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया। उधर, दुर्घटना के बाद चालक कंटेनर लेकर शाहपुरा थाने पहुंच गया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया। घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
READ: प्रेम विवाह करना पड़ा भारी, पंचों ने ठोका एक लाख 51 हजार का जुर्माना, जूतों की पोटली सिर पर रख दी गई सजा

ऑयल भरा कंटेनर पलटा, हाइवे पर जाम

हमीरगढ. चित्तौडग़ढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हमीरगढ रेलवे फाटक के पास शनिवार सुबह ऑयल के ड्रम से भरे कंटेनर के पलटने से हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह चित्तौड़ की तरफ जा रहा कंटेनर हमीरगढ फाटक के पास असंतुलित होकर पलट गया। ड्रमों में ऑयल रोड पर फैल गया। ऑयल लेने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची हमीरगढ़ पुलिस ने ग्रामीणों को हटाया तथा कंटेनर को एक तरफ करवा कर यातायात सुचारू किया।

ट्रेंडिंग वीडियो