scriptप‍िता के साथ  रिश्‍तेदारी में गए थे बाइक भिडंत में बेटे की मौत,  पिता घायल | Road accident in bhilwara | Patrika News

प‍िता के साथ  रिश्‍तेदारी में गए थे बाइक भिडंत में बेटे की मौत,  पिता घायल

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 07, 2018 01:36:52 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Accident

Road accident in bhilwara

पारोली।

क्षेत्र के मीरानगर सड़क मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों में हुई आपसी भिड़ंत में नौ साल के बेटे की मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गए। उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
थानाधिकारी नरोत्तमसिंह ने बताया कि पारोली निवासी महादेव बलाई अपने पुत्र किशन के साथ बाइक पर रिश्तेदारी में भैरूखेड़ा जा रहा था। पारोली-मीरानगर के बीच बाइक को एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। दोनों को पहले कोटड़ी और बाद में एमजीएच ले जाया गया। वहां किशन ने दम तोड़ दिया।
खुदाई में लगा श्रमिक चक्कर खाकर गिरा, मौत

गंगापुर. कस्बे में सोमवार को केबिल खुदाई में लगे श्रमिक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों के कानूनी कार्रवाई से इनकार करने पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार सुल्तानपुर (कोटा) निवासी महावीर कालबेलिया (30) कस्बे में डाक बंगले से थाने की ओर लगने वाले सीसी कैमरे के लिए केबल बिछाने के लिए सड़क किनारे खुदाई कर रहा था। दोपहर में उसकी हालत बिगड़ गई। गश खाकर गिर गया। उसे गंगापुर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। पुलिस के अनुसार सोमवार को ही महावीर भीलवाड़ा से गंगापुर आया था। उसके दो पुत्र व दो पुत्रियां है।
दलित महिला ने लगाया पानी नहीं भरने देने का आरोप

माण्डल. क्षेत्र के आरजीया पंचायत के सोलबिम्या गांव की दलित महिला ने गांव कुछ लोगों पर सरकारी पनघट से पानी नहीं भरने देने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक डॉ. रामेश्वर स‍िंंह के दखल पर मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार महिला ने आरोप लगाया कि एक अगस्त को वह अन्य महिला के साथ सार्वजनिक पनघट पर टंकी से पानी भरने गई थी। वहां गांव के बालू सेन, दिनेश सेन समेत कुछ लोगों ने उनकी मटकी फोड़ दी तथा पानी नहीं भरने दिया। जातिगत अपमानित भी किया। पुलिस मामलेे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो