scriptजंगल से घर लौटते वक्त चरवाहेे की ट्रैैक्‍टर से कुचल कर मौत, कालियास गांव के निकट हुआ हादसा | Road accident in bhilwara | Patrika News

जंगल से घर लौटते वक्त चरवाहेे की ट्रैैक्‍टर से कुचल कर मौत, कालियास गांव के निकट हुआ हादसा

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 18, 2018 09:34:14 pm

Submitted by:

tej narayan

www.patrika.com/rajasthan-news

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

रायला।

क्षेत्र के कालियास गांव के निकट जंगल से घर लौट वक्त ट्रैक्टर से कुचल कर चरवाह की मौत हो गई। रायला थाना पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।
READ: स्कूल से छुट्टी के बाद खेत जा रहा था बालक, पैर फिसलने से बरसाती नाले गिरा, डूबने से मौत

पुलिस के अनुसार कालियास निवासी जगदीश शर्मा (48) दोपहर में मवेशी चराने जंगल में गया। वहां से वापस लौट रहा था। रास्ते में उसे ट्रैक्टर चालक ने चपेट में ले लिया। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया वहां से जिला मुख्यालय के लिए रैफर कर दिया गया। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।
एसडीएम ने आधी रात बाद बनास नदी मे दी दब‍िश, बजरी दोहन करते नो डंपर पकडे
हमीरगढ उपखंड क्षैत्र मे सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी यहा पर बजरी माफिया रात के समय धडडले से डंपरो व टैक्टरो मे बजरी भर कर ले जा रहे है इनके खिलाफ कार्यवाही करते हमीरगढ उपखंड अधिकारी ने मंगलवार देर रात मे बनास नदी मे दबीश देकर मोके से नो डंपरो को पकड कर खनीज विभाग के सुपर्द किए।
उपखंड अधिकारी रामावतार बरनाला ने बताया की जिला कलैक्टर सुचि त्यागी के निर्देशन मे मंगलवार रात को करीब दो बजे हमीरगढ उपखंड क्षैत्र के स्वरूपंगज व गुवारडी के पास स्थित बनास नदी मेंं दब‍िश दी गयी जहा पर डंपरो मे बजरी भर कर ले जायी जा रही थी इसकी सुचना हमीरगढ पुलिस को दी गयी सुचना पर पुलिस भी मोके पर पहुंची जहा पर नो डंपरो को मोके से पकडा गया तथा कुछ डंपर मोके से भाग निकले इसकी सुचना माईनिगं के अधिकारीयो को दी गयी सुचना पर माईनिगं के फोरमेन दिनेश कुमार मोके पर पहुंचे जहा पर आवश्यक कार्यवाही की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो