सड़क किनारे खेत पर कर रहा था बाड़बंदी, सामने से रोडवेज बस बनकर आई आफत

सड़क किनारे खेत पर कर रहा था बाड़बंदी, सामने से रोडवेज बस बनकर आई आफत

tej narayan | Publish: Sep, 10 2018 11:07:07 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

फूलियाकलां।

फूलियाकलां-केकड़ी मार्ग पर सोमवार को गणपतिया खेड़ा के निकट रोडवेज बस की चपेट में आने से युवक घायल हो गया। घायल को शाहपुरा सैटेलाइट चिकित्सालय से भीलवाड़ा रेफर किया गया।

 

सिणगारी निवासी भंवरलाल पुत्र नाथू लाल चौधरी गणपतिया खेड़ा बाईपास के निकट अपने खेत की बाड़ बंदी कर रहा था। इसी दौरान जयपुर जाने वाली भीलवाड़ा डिपो की रोडवेज बस ने भंवरलाल चौधरी को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायल को शाहपुरा सैटेलाइट चिकित्सालय से भीलवाड़ा रेफर किया गया।

 

 

लती ट्रेन से गिरा प्रौढ़ गंभीर घायल

हमीरगढ़. हमीरगढ़ रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम एक प्रौढ़ चलती गाड़ी से नीचे गिर गया। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना के बाद जोधपुर-रतलाम गाड़ी करीब दस मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही।

पुलिस के अनुसार शाम करीब ४ बजे जोधपुर से रतलाम जा रही पैसेंजर गाड़ी हमीरगढ़ स्टेशन पर पांच मिनट के ठहराव के बाद रवाना हुई। इसी दौरान बोगी के गेट पर खड़ा नसीराबाद निवासी बालकिशन (48 ) पुत्र गणेश पतरिया असंतुलित होकर नीचे गिर गया। वह गंभीर घायल हो गया। हमीरगढ़ थाना पुलिस ने घायल को चिकित्सालय पहुंचाया।

 

फैक्ट्री में करंट से इलेक्ट्रिशियन की मौत, मुआवजे को लेकर प्रदर्शन

- नानकपुरा के निक ट फैक्ट्री की घटना

रायला. अजमेर राजमार्ग पर नानकपुरा के निकट सोमवार को फैक्ट्री में करंट से इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गई। रायला पुलिस ने शव जिला मुख्यालय के एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया। वहां परिजनों ने मुआवजे की मांग पर प्रदर्शन किया। फैक्ट्री प्रबंधन और परिजनों में रात में सहमति बनी। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सहायक उपनिरीक्षक देवेन्द्रसिंह के अनुसार बागड़ी (माण्डल) गोपाललाल बैरवा (२८) नानकपुरा के निकट फैक्ट्री में इलेक्ट्रिशियन था। कार्य के दौरान करंट लग गया। इससे वह अचेत हो गया। एमजीएच लेकर आए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। मुआवजे की मांग पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी वहां आ गए। इससे हंगामे की स्थिति हो गई। फैक्ट्री प्रबंधकों से वार्ता की गई। समझाइश पर रात में मामला शांत हुआ। मृतक के दो बच्चे है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned