scriptबस खाई में उतरी, बाल-बाल बचे यात्री | Road accident in bhilwara | Patrika News

बस खाई में उतरी, बाल-बाल बचे यात्री

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 17, 2018 01:41:03 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

शाहपुरा।

जहाजपुर मार्ग पर बावड़ी के निकट रविवार रात निजी बस खाई में उतर गई। हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए। देवली से शाहपुरा आ रही बस के सामने जंगली जानवर आने से चालक नियंत्रण नहीं कर पाया। इससे बस सड़क किनारे खाई में फिसल गई। यात्री एक-दूसरे पर गिर गए। दीवार से टकराकर बस रुक गई। यात्रियों को मामूली चोट आई।
यात्रियों से भरी मिनी बस को ट्रक ने मारी टक्कर

माण्डल. अजमेर राजमार्ग पर माण्डल तिराहे के निकट रविवार दोपहर यात्रियों से भरी मिनी बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे यात्री घबरा गए। हालांकि कोई यात्री हताहत नहीं हुआ। दो-तीन यात्रियों को मामूली चोटे आई।
जानकारी के अनुसार माण्डल से भीलवाड़ा चलने वाली मिनी बस को माण्डल तिराहे पर सड़क पार करते समय अजमेर की ओर से आए ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटनाक्रम को लेकर माण्डल थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई।
ससुराल गया गृहस्वामी, पीछे से चोर ले गए १५० ग्राम सोना व आधा किलो चांदी के गहने

माण्डल. कस्बे में चोरों ने शनिवार रात सूने मकान को निशाना बनाया। यहां से डेढ़ सौ ग्राम सोना और पांच सौ ग्राम चांदी के गहने ले गए। गृहस्वामी के लौटने पर चोरी का लगा। इस सम्बंध में रिपोर्ट माण्डल थाने में दी गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
थानाधिकारी यशवंतसिंह यादव ने बताया कि लेसवा हाल संतोकपुरा मार्ग पर रह रहे दुर्गेश ओझा शनिवार को भदवी छठ पर कोटड़ी ससुराल गए हुए थे। पीछे से चोरों ने सूने मकान में मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घुसे। कमरे की अलमारी से सोने-चांदी के आभूषण व ८५ हजार रुपए नकद समेत अन्य कीमती सामान व कपड़े ले गए। इस बीच रविवार दोपहर दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों ने गृहस्वामी को सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो