scriptसोशल मीडिया पर आई खबर ने पैरों तले खिसका दी जमीन | Road accident in bhilwara | Patrika News

सोशल मीडिया पर आई खबर ने पैरों तले खिसका दी जमीन

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 26, 2018 02:05:38 am

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

हनुमाननगर।

राजकीय महाविद्यालय के सामने मंगलवार सुबह कार से कुचलने से युवक की मौत हो गई। दुर्घटना में युवक का चेहरा बुरी तरह कुचल गया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। हैड कांस्टेबल काशीराम मीणा ने बताया कि सिरोही हाल पटलेनगर (देवली) का दिनेश सुवालका (40) तड़के राजकीय महाविद्यालय के सामने टहल रहा था कि सामने से तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। उसकी मौके पर मौत हो गई। फिर चालक कार लेकर भाग गया। भोर होने पर राहगीरों को दिनेश मृत मिला। पुलिस पहुंची तथा शव राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया।
READ: केसीसी के पैसे जमा कराने बैंक आए किसान के साढ़े तीन लाख पार,सीसी टीवी में नजर आया संदिग्ध

सोशल मीडिया से परिजनों को मिली जानकारी
पुलिस ने बताया कि दिनेश ने टी-शर्ट व पेंट पहन रखी थी। तलाशी में उसके पास न मोबाइल मिला और न पहचान का अन्य दस्तावेज, जिससे उसकी पहचान हो सके। इस दौरान लोगों ने सोशल मीडिया से मृतक की फोटो वायरल की। दोपहर में सिरोही गांव में उसके परिजनों को सोशल मीडिया पर फोटो देखकर शंका हुई। उन्होंने राजकीय अस्पताल आकर शव देखकर पहचान की।
READ: कलक्ट्रेट पर चार घंटे से ज्यादा समय तक उल्टा फहराता रहा राष्ट्रीय ध्वज

मजदूरी कर पालता था परिवार का पेट
मृतक के भाई विनोद ने बताया कि दिनेश देवली में करीब दस साल से रहकर मजदूरी कर परिवार पाल रहा था। वह कभी ट्रैक्टर चलाता तो, कभी ठेला लगाकर मजदूरी करता। उसके तीन बच्चे है। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।
करंट से युवक की मौत

बदनोर थाना क्षेत्र के जेतगढ़ गांव में खेत पर काम करते समय युवक की करन्ट लगने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जेतगढ़ निवासी बलदेव (26) पुत्र हजारी गुर्जर खेत पर फसल को पानी पिलाने के लिए मोटर चालू करने गया। इस दौरान उसके करन्ट लगने से मौत हो गई। सूचना पर बदनोर पुलिस ने मृतक के शव का आसीन्द चिकित्सालय मे पोस्टमार्टम करा शव परिजनो को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो