scriptधांधोला चौराहे पर हादसा, मोपेड सवार की मौत | Road accident in bhilwara | Patrika News

धांधोला चौराहे पर हादसा, मोपेड सवार की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 10, 2019 02:48:57 am

Submitted by:

jaiprakash singh

धांधोला चौराहे पर बुधवार रात को ट्रक की टक्कर से मोपेड सवार की मौत हो गई

Road accident in bhilwara

Road accident in bhilwara

जहाजपुर।

क्षेत्र के धांधोला चौराहे पर बुधवार रात को ट्रक की टक्कर से मोपेड सवार की मौत हो गई। जहाजपुर थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार गाडोली निवासी महावीर प्रसाद मीणा (30) मोपेड पर गांव लौट रहा था। धांधोला चौराहे पर ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन भगा ले गया। राहगीरों ने जानकारी पुलिस को दी।
पुलिस मौके पर पहुंची तब तक महावीर प्रसाद के प्राण प्रखेरू उड़ चुके थे। सूचना पर परिजन भी मोर्चरी पहुंचे। पुलिस रात तक ट्रक की तलाश में लगी हुई थी।

बाइक सवार राहगीर को रोककर दो युवकों ने की लूटपाट
फूलियाकलां थाना क्षेत्र के खामोर के निकट बुधवार रात को मोटरसाइकिल पर जा रहे युवक को रोककर दो जनों ने उसके साथ मारपीट कर लूटपाट की। उसका मोबाइल, नकदी व मांदलिया छीनकर ले गए। इस सम्बंध में फूलियाकलां थाने में रिपोर्ट दी गई।
पुलिस के अनुसार धनोप निवासी केदार प्रजापत शाम को खामोर-देवरिया मार्ग पर अपने गांव जा रहा था। रास्ते में बाइक पर आए दो जनों ने राहगीर की बाइक को टक्कर मारते हुए उसे रोक लिया। टक्कर मारने से केदार असंतुलित होकर गिर गया। उसकी जेब से बीस हजार, मांदलिया और मोबाइल छीनकर भाग गए। थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो