हादसा: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

माडलगढ़-लाडपुरा मार्ग पर रविवार शाम कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। चालक कार छोड़कर भाग गया।

लाडपुरा. माडलगढ़-लाडपुरा मार्ग पर रविवार शाम कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। चालक कार छोड़कर भाग गया।

मांडलगढ़ थानाप्रभारी रोहिताश देवंदा ने बताया कि अंधारियों का झंूपड़ा (बेगंू) निवासी भगवान गुर्जर भीलवाड़ा की ओर से बाइक लेकर आ रहा था। वह मार्ग पर पेट्रोल पम्प के लिए मुड़ा, तभी लाडपुरा की ओर से आ रही कार के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर से भगवान उछल कर 25 फीट दूर जा गिरा। भगवान की मौके पर ही मौत हो गई। चालक क्षतिग्रस्त हुई कार को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा परिजनों को सूचना दी।

टे्रन से कटकर युवक की मौत

मांडल. धुंवाला के निकट रविवार रात टे्रन से कटने से युवक की मौत हो गई। थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि कोलीखेड़ा से धुंवाला के निकट टे्रन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की जेब में आधार कार्ड मिला। जिस पर पानीपत (हरियाणा) निवासी विकास (30) पुत्र वासुदेव लिखा हुआ है। पुलिस ने शव मांडल स्थित मोर्चरी में रखवाया। उसकी पहचान की पुष्टि की जा रही है। पुलिस का मानना है कि युवक आस-पास फैक्ट्री में काम करने वाला हो। सम्भवतया उसने टे्रन के आगे कूदकर जान दी।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned