रोडवेज बस के पहिए में आग लगी

रोडवेज बस के पहिए में आग लगी
रोडवेज बस के पहिए में आग लगी

Rajesh Kumar Jain | Updated: 13 Oct 2019, 02:41:19 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

चलती रोडवेज बस के पिछले पहिए में अचानक आग लगने से धुआं उठने लगा। घाटारानी से भीलवाड़ा की ओर जा रही बस बिरधोल बस स्टैंड पहुंची इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिछले पहिए में धुआं उठते देखा ।

पारोली(भीलवाड़ा)।

चलती रोडवेज बस के पिछले पहिए में अचानक आग लगने से धुआं उठने लगा। घाटारानी से भीलवाड़ा की ओर जा रही बस बिरधोल बस स्टैंड पहुंची इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिछले पहिए में धुआं उठते देखा इसकी सूचना चालक परिचालक को दी।

बस के पिछले पहिए मे धुआं उठने की सूचना पर बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया ।सभी यात्री बस से नीचे उतर गए तथा पहिए को ठीक किया।

टैंक में डूबने से तीन वर्षीय बालक की मौत

कालियास. ब्राह्मणों का खेड़ा में शनिवार को तीन साल के बालक की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर सत्यनारायण शर्मा की पत्नी घर में टैंक से पानी भर रही थी। वह मटकी घर के अंदर रखने गई। इसी दौरान टैंक का ढक्कन खुला रहने से तीन वर्षीय पुत्र गोरवर्धन उसमें गिर गया। हल्ला मचने पर बालक को बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned