चौकीदार को बंधक बना लुटेरे 4.13 लाख रुपए भरा एटीएम उखाड़ ले गए

tej narayan

Publish: Aug, 13 2017 02:20:00 (IST) | Updated: Aug, 13 2017 02:23:00 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
चौकीदार को बंधक बना लुटेरे  4.13 लाख रुपए भरा एटीएम उखाड़ ले गए

सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम को बनाया गया निशाना,  चौकीदार के हाथ-पैर बांधकर बैंक के पीछे ले पटक गए

ब्राह्मणों की सरेरी/ भीलवाड़ा।

आसींद उपखण्ड क्षेत्र के मोड का निम्बाहेड़ा गांव में शनिवार देर रात एटीएम को लुटेरे उखाड़ ले गए। एटीएम में 4 लाख 13 हजार 800 रुपए थे। लूट की वारदात से पुलिस महकमा हरकत में आ गया। इसका पता चलने पर रविवार तड़के पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। जिले में नाकाबंदी भी कराई गई, लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल पाया। बैंक प्रबंधन ने आसींद थाने में मामला दर्ज कराया।

 

Read: शाहपुरा के बिरदीचंद की सऊदी में मौत, तीन सप्ताह से कर रही पति के शव का इंतजार 

 

थानाप्रभारी राजकुमार नायक के अनुसार मोड का निम्बाहेड़ा गांव में सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया का बैंक परिसर के बाहर एटीएम लगा हुआ था। देर रात करीब दो बजे के बीच नकाबपोश दो लुटेरे एटीएम में घुस गए। इस दरम्यिान एटीएम में मौजूद चौकीदार रामेश्वर माली को पकड़ लिया और उसको बंधक बनाकर उसके हाथ-पैर बांध दिए। एटीएम परिसर में लगे एक सीसी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनों चौकीदार को बैंक परिसर के पीछे ले गए और पलंग से बांध दिया। इस दौरान बाहर खड़े उनके चार साथी अंदर आ गए। एटीएम को क्षतिग्रस्त कर उसे उखाड़ दिया और उस बॉक्स को साथ ले गए जिसमें राशि रखी हुई थी। सुबह मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई

 

 Read: मुख्य सचेतक गुर्जर के वाहन को पहनाई जूतों की माला 

 

दूसरे चौकदारी को चला पता, लेकिन तब तक जा चुके

 

 

बैंक के सामने एक किराए के मकान में दूसरा चौकीदार रहता है। एटीम को उखाडऩे के बाद उसे ले जाते समय खटपट की आवाज दूसरे चौकीदार को सुनाई। नकाबपोशों को लाठियां व हथियार देखकर डर गया। उनके जाने के बाद ग्रामीणों को मोबाइल करके जानकारी दी। ग्रामीण एकत्र हुए तब तक लुटेरे जा चुके थे। सहाड़ा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह, आसींद पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह चौधरी व थानाप्रभारी वहां पहुंचे। उनका घटनास्थल का मुआयना किया। लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी कराई। जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम भी वहां पहुंच गई। बैंक प्रबंधक वहां पहुंचे। जांच करने पर सामने आया कि एटीएम में 4 लाख 13 हजार 800 रुपए थे।

 

 

 

 

 

 

 


.

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned