scriptबैंक कर्मचारी के साथ लूट का खुलासा: चाकू से धमका कर नहीं शराब के नशे में हुई थी लूटपाट | Robbery disclosed with bank employee: The robbery was done under the i | Patrika News

बैंक कर्मचारी के साथ लूट का खुलासा: चाकू से धमका कर नहीं शराब के नशे में हुई थी लूटपाट

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 11, 2021 09:12:40 pm

Submitted by:

Akash Mathur

माण्डल थाना पुलिस ने बैंक कर्मचारी के साथ दो दिन पूर्व हुई लूटपाट की घटना का रविवार को खुलासा कर दिया। कर्मचारी ने चाकू से धमका कर लूटपाट की बात कही। जांच में कर्मचारी के साथ लूटपाट तो सामने आई। लेकिन चाकू से धमका कर नहीं बल्कि शराब के नशे में हुई नोंकझोंBhilwara, Bhilwara, Rajasthan, Indiaक लूट का मामला निकला।

Robbery disclosed with bank employee: The robbery was done under the i

Robbery disclosed with bank employee: The robbery was done under the i

भीलवाड़ा. माण्डल थाना पुलिस ने बैंक कर्मचारी के साथ दो दिन पूर्व हुई लूटपाट की घटना का रविवार को खुलासा कर दिया। कर्मचारी ने चाकू से धमका कर लूटपाट की बात कही। जांच में कर्मचारी के साथ लूटपाट तो सामने आई। लेकिन चाकू से धमका कर नहीं बल्कि शराब के नशे में हुई नोंकझोंक लूट का मामला निकला। पुलिस ने ४८ घण्टे में मामले का राजफाश कर लूट के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया कि ९ जुलाई को मरेवड़ा (आसींद) हाल भीलवाड़ा के संतोष कॉलोनी मलोला रोड निवासी कैलाश चन्द्र सालवी ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने बताया कि वह शक्ति बैंक समूह में काम करता है। ८ जुलाई को बैंक सम्बंधी बैठक माण्डल में थी। रात में बैठक में भाग लेकर मोटरसाइकिल से भीलवाड़ा आ रहा था। धूलखेड़ा के निकट ओवरब्रिज पर चढऩे लगा। इस दरम्यान पीछे से तीन बाइक पर आए छह-सात जनें आए। चलती बाइक को लात मारकर कैलाश सालवी को गिरा दिया। गर्दन पर चाकू रखकर जेब से मोबाइल, पर्स, चांदी का कड़ा, तीन एटीएम और आधार कार्ड, पर्स में रखे दो-तीन हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बाइक भी छीनकर ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया।
आरोपी हाथ आए तो खुला राज
पुलिस ने अनुसंधान के दौरान हाइवे पर होटल-ढाबों पर रात में घूमने वाले संदिग्धों के बारे में जानकारी की। वारदात की रात कालसांस (थाना सदर) निवासी जगदीश गाडरी और छापरी (थाना सदर) निवासी कैलाश चन्द्र व्यास का नाम सामने आया। दोनों की तलाश कर थाने लाया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चाकू से धमका कर वारदात नहीं की। परिवादी कैलाश चन्द्र सालवी ने चाकू से धमकाने की झूठी बात कही।
शराब के नशे में धुत्त था परिवादी, उठाया तो बदसलूकी पर उतारू
सीआई गोदारा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि ८ जुलाई की रात को परिवादी कैलाश सालवी शराब के नशे में धुत होकर धूलखेड़ा ओवरब्रिज के पास पड़ा था। इस दौरान वहां से बाइक पर गुजर रहे आरोपी जगदीश व कैलाश चन्द्र व्यास ने उसे उठाया। वे दोनों से बदसलूकी पर उतारू हो गया। इस पर आरोपियों ने कैलाश सालवी के साथ मारपीट करके मोाबइल, पर्स व कड़ा लूट ले गए। पुलिस आरोपियों से लूटा गया माल बरामद करने का प्रयास कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो