scriptबॉडी लोशन लेने के बहाने दुकान में घुसा बदमाश नकदी ले उड़ा | rough-neck entered the store away cash in bhilwara | Patrika News

बॉडी लोशन लेने के बहाने दुकान में घुसा बदमाश नकदी ले उड़ा

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 25, 2019 09:07:26 pm

Submitted by:

tej narayan

बीच बाजार हुई घटना से व्यापारियों में रोष

rough-neck entered the store away cash in bhilwara

rough-neck entered the store away cash in bhilwara

कोटड़ी।

कस्बे के सदर बाजार स्थित एक दुकान में बॉडी लोशन लेने के बहाने आया युवक दुकानदार को चकमा देकर गल्ले से 25 हजार रुपए ले उड़ा। बीच बाजार हुई घटना से व्यापारियों में रोष है। व्यापारी ने कोटड़ी थाने में मामला दर्ज कराया है।
सदर बाजार स्थित चौकी के मंदिर के पास स्थित शंकरलाल लखारा की मनिहारी के दुकान के सामने दोपहर दो बजे बाइक पर दो युवक आए। एक युवक बाइक पर बैठा रहा दूसरा दुकान में आया और तेल की शीशी लेकर दो हज़ार का नोट दिया। दुकानदार ने दुकान के काउंटर के गल्ले से पैसे काटकर युवक को दे दिए। इस दौरान युवक ने गल्ले में रखे रुपए देख लिए।
इसके बाद युवक ने बॉडी लोशन मांगा उसके बाद उसने दूसरे ब्रांड का लोशन मांगा। जब दुकानदार अलमारी में रखा दूसरे ब्रांड का बॉडी लोशन लेने गया तब तक युवक ने गल्ले में रखे 25 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी तब लगी जब दूसरे ग्राहक को सामान देने के बाद खुल्ले लेने के लिए गल्ले को देखा। इस घटना के बाद कस्बे के व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। वहां लगे सीसी कैमरे में संदिग्ध युवक कैद हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो