बैंड की धुन पर जयघोष के साथ मिलाए कदम से कदम

Tej Narayan Sharma

Publish: Jan, 26 2018 10:06:44 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India

 

भीलवाड़ा।
बैंड की धुन पर कदम से कदम मिलाते स्वयंसेवक, कतारबद्ध होकर हाथों में दंड लिए जयघोष के साथ नन्हे से लेकर बुजुर्ग स्वयंसेवक व शहर में जगह—जगह पुष्पवर्षा करते शहरवासी। अवसर था शुक्रवार शाम गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से शहर में निकाले गए पथ संचलन का। गुणवत्ता पथ संचलन का शहर में जगह—जगह पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।

 

शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से गणतन्त्र दिवस पर पथ संचलन निकाला गया। पथ संचलन राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजेन्द्र मार्ग से शुरू होकर, बाजार नम्बर 2, मुरली विलास रोड, रेलवे स्टेशन रोड, गोल प्याऊ चोराहा, बालाजी मार्केट, सूचना केंद्र, भीमगंज थाना क्षेत्र, गुलमण्डी होता हुआ फिर राजेन्द्र मार्ग स्कूल पहुंचा। पथ संचलन के विभिन्न जगहों पर शहरवासी पुष्पों से स्वागत कर रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned