सहाड़ा भाजपा प्रत्याशी जाट कोरोना संक्रमित

Sahada BJP candidate Jat Corona infected सहाड़ा उप चुनाव में पिछले कई दिनों से प्रचार प्रसार में जुटे भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट भी बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। गुरुवार को उनके स्वास्थ्य में सुधार था।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 15 Apr 2021, 12:55 PM IST


भीलवाड़ा। सहाड़ा उप चुनाव में पिछले कई दिनों से प्रचार प्रसार में जुटे भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट भी बुधवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। गुरुवार को उनके स्वास्थ्य में सुधार था।


उन्हें मंगलवार शाम को उदयपुर में उनके छोटे भाई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें वहां से बुधवार शाम जयपुर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पूर्व भाजपा सांसद सुभाष बहेडि़या भी मंगलवार सुबह कोरोना पॉजिटिव आए थे। वे होम आइसोलेट है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार गत रविवार को राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा के बाद से ही रतनलाल जाट अस्वस्थ है। मंगलवार शाम को उनकी तबीयत और बिगड़ गई। परिजन उन्हें उदयपुर स्थित उनके छोटे भाई डा.बी.एल.चौधरी के निजी चिकित्सालय ले गए। यहां जांच में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। हालत में सुधार नहीं होने पर बुधवार दोपहर बाद उन्हें उदयपुर से जयपुर रैफर कर दिया गया। जाट ने सोशल मीडिया के जरिए क्षेत्र के लोगों को स्वस्थ्य होने और उन्हें मत व समर्थन देने की बात कही।

गौरतलब है कि सांसद सुभाष बहेडिय़ा भी सोमवार रात को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से होम आइसोलेट है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned