scriptसरोज बोली, अमिताभ से मिलना व बात करना किसी सपने से कम नहीं | Saroj said, meeting and talking with Amitabh is nothing short of a dre | Patrika News

सरोज बोली, अमिताभ से मिलना व बात करना किसी सपने से कम नहीं

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 23, 2019 12:39:48 pm

भीलवाड़ा की बेटी सरोज सिसोदिया का देश के प्रमुख टीवी धारावाहिकों में शुमार ‘कौन बनेगा करोड़पतिÓ ( kbc) में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठने का मौका मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं है। इस मंगलवार व बुधवार को सरोज के केबीसी के हॉट सीट पर बैठा देख कर भीलवाड़ा से लेकर उदयपुर तक परिजनों व रिश्तेदारों में भी खुशी का ठिकाना नहीं था। आर के कॉलोनी निवासी विनोद वर्मा की पुत्री सरोज चार लाख साठ हजार की इनाम राशि जीतने से अधिक अमिताभ बच्चन से मिल कर बेहद खुश है। वो बताती है कि अमित जी से बात करने और उनके सवालों का जवाब देने से वो अभी भी रोमांचित महसूस कर रही है। वो वास्तव में दुनियां के सबसे लाजवाब व्यक्ति है।

Saroj said, meeting and talking with Amitabh is nothing short of a dream

Saroj said, meeting and talking with Amitabh is nothing short of a dream

सरोज बोली, अमिताभ से मिलना व बात करना किसी सपने से कम नहीं

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा की बेटी सरोज सिसोदिया का देश के प्रमुख टीवी धारावाहिकों में शुमार ‘कौन बनेगा करोड़पतिÓ ( kbc) में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठने का मौका मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं है। इस मंगलवार व बुधवार को सरोज के केबीसी के हॉट सीट पर बैठा देख कर भीलवाड़ा से लेकर उदयपुर तक परिजनों व रिश्तेदारों में भी खुशी का ठिकाना नहीं था। आर के कॉलोनी निवासी विनोद वर्मा की पुत्री सरोज चार लाख साठ हजार की इनाम राशि जीतने से अधिक अमिताभ बच्चन से मिल कर बेहद खुश है। वो बताती है कि अमित जी से बात करने और उनके सवालों का जवाब देने से वो अभी भी रोमांचित महसूस कर रही है। वो वास्तव में दुनियां के सबसे लाजवाब व्यक्ति है।
फिंगर फास्ट में सबसे तेज
सरोज फिंगर फास्ट में सबसे कम समय में सवाल का जवाब देकर हॉटशीट तक पहुंची, वो बताती है कि सदी के महानायक से मिली तो यकीनन वो पल मेरे लिए सर्वाधिक यादगार हो गया। वो सवा तीन करोड़ लोगों में से सेलक्ट हो कर केबीसी में पहुंची है। धारावाहिक में हॉट सीट पर पहुंचने के लिए कुल १३० प्रतियोगी विभिन्न क्रम में फिंगर फास्ट खेलेंगे। दूसरी तरफ आर के कॉलोनी निवासी अभिषेक बताते है कि बहन सरोज अभी उदयपुर में शिक्षक है एवं उनके पति महेन्द्र सिंह भाटी का इलेक्ट्रोनिक उपकरणों का कारोबार है। सरोज की इस बड़ी उपलब्धि पर लोग यहां बधाई देने पहुंच रहे है। भतीजी सरोज की इस उपलब्धि से चाचा त्रिलोक वर्मा एवं सुशील सिसोदिया भी बेहद खुश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो