scriptस्कूली बच्चों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पलटा, 4 छात्र हुए घायल, परिजनों में मची अफरा-तफरी | School Student Tempo Reflex in Bhilwara Rajasthan | Patrika News

स्कूली बच्चों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पलटा, 4 छात्र हुए घायल, परिजनों में मची अफरा-तफरी

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 04, 2018 03:30:57 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

hospital

hospital

भीलवाड़ा ।

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा होने से बच गया। भीलवाड़ा के सनोदिया से छात्राओं को स्कूल ले जा रहा लोडिंग टेंपो शनिवार को चौराहे पर न्यायाधीश अशोक गौड़ की खण्डपीठ ने मेजर की मां विमला की अवमानना याचिका को निस्तारित करते हुए यह आदेश दिया। मेजर की 2006 में मौत हो गई अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान हादसे में चार छात्र-छात्राएं घायल हो गए। इनमें तीन को रायला में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि एक छात्रा को गंभीर चोट लगने से भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रैफर कर दिया गया। वहीं हादसे से परिजनों में अफरा-तफरी मच गई।
यूं हुआ हादसा…

भीलवाड़ा के सनोदिया से स्कूल के छात्र-छात्राएं रोज की तरह शनिवार को भी लोडिंग टेंपो से स्कूल जा रहे थे। इस दौरान बच्चों से भरा टेंपो सनोदिया चौराहे पर अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंम्पो पलटने से हादसे में चार छात्र-छात्राएं घायल हो गए। इस दौरान एक छात्र गंभीर रूप से चोटिल हो गया। जबकि तीन विद्यार्थियों को रायला में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गंभीर चोट लगने के कारण छात्र को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिजनों में अफरा-तफरी मच गई।
अस्पताल पहुंचे परिजन, हुआ बुरा हाल

जानकारी के अनुसार सनोदिया गांव के छात्र-छात्राओं अपने गांव से लोडिंग टेंपो में सवार होकर कंवलियास स्कूल में पढऩे जाने के लिए रवाना हुए। सनोदिया चौराहे पर यह टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में छात्र दुर्गा सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह, नीलू पुत्री प्रहलाद सिंह, डिंपल पुत्री भैंरू सिंह व कमलेश बैरवा घायल हो गए। इन सभी को रायला के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां नीलू को गंभीर चोट होने से भीलवाड़ा रैफर कर दिया, जबकि शेष तीन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं हादसे की खबर मिलते ही परिजन रायला चिकित्सालय पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो