चटख धूप ने दी राहत, सांझ ढलते ही फिर सर्द हवाओं ने घेरा

शहर में सर्दी से कुछ राहत मिली। दिनभर धूप खिली रही। दोपहर में धूप में तल्खी थी। इससे लोग दिनभर गुनगुनी धूप का आनंद लेते देखे गए। हालांकि ज्यादा देर बैठने पर धूप चुभी। लेकिन कमरे में जाते ही गलन का अहसास हुआ। शहर में को अधिकतम तापमान १९ डिग्री तथा न्यूनतम ५ डिग्री सेल्सियस रहा। बीते चौबीस घंटे में न्यूनतम तापमान में दो डिग्री की गिराट दर्ज की गई।

By: Akash Mathur

Updated: 06 Jan 2020, 11:57 AM IST

भीलवाड़ा. शहर में सर्दी से कुछ राहत मिली। दिनभर धूप खिली रही। दोपहर में धूप में तल्खी थी। इससे लोग दिनभर गुनगुनी धूप का आनंद लेते देखे गए। हालांकि ज्यादा देर बैठने पर धूप चुभी। लेकिन कमरे में जाते ही गलन का अहसास हुआ। शहर में को अधिकतम तापमान १९ डिग्री तथा न्यूनतम ५ डिग्री सेल्सियस रहा। बीते चौबीस घंटे में न्यूनतम तापमान में दो डिग्री की गिराट दर्ज की गई। शुक्रवार रात को पारा ७ डिग्री था। सुबह लोग उठे तो घना कोहरा था। नौ बजे बाद कोहरा छटा और सूर्यदेव के दर्शन हुए। शाम छह बजे बाद फिर से सर्दी आ धमकी। सर्द हवाओं के कारण पारे में उतार-चढ़ाव का दौर रहा। घरों और सड़क किनारे बैठे लोग अलाव का सहारा लिया।

चार टे्रने प्रभावित, सौ पटाखे छोड़े

घने कोहरे का असर टे्रनों पर भी पड़ रहा है। भीलवाड़ा रेलवे खंड के अधीन सात रेलवे स्टेशनों पर शनिवार रात से रविवार सुबह तक सौ से अधिक पटाखे छोड़कर घने कोहरे के बीच से टे्रनों को रवाना किया गया। कोहरे के लिए इंटरसिटी समेत चार टे्रनें लेट-लतीफ चली। इससे यात्रियों को परेशानी हुई।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned