scriptSDM Neha Chheepa Late Night Reach at Police Station, clash with SHO | देर रात थाने में जमीं रही एसडीएम, थानेदार से हुई तकरार, थानेदार को होना पड़ा लाइन हाजिर ! क्या था माजरा, पढ़ें पूरी खबर | Patrika News

देर रात थाने में जमीं रही एसडीएम, थानेदार से हुई तकरार, थानेदार को होना पड़ा लाइन हाजिर ! क्या था माजरा, पढ़ें पूरी खबर

-अवैध बजरी परिवहन को लेकर तनातनी, हवालात के वीडियो बनाने से रोकने पर बढ़ी तकरार

-एसडीएम का आरोप : थानेदार ने बजरी से भरा डम्पर छोड़ा, थानेदार बोले, अनर्गल आरोप लगा हवालात का वीडियो बनाया

-आला अफसरों ने किए सुलह के प्रयास, एसडीएम नहीं मानी तो आखिरकर थानेदार के खिलाफ की कार्रवाई

भीलवाड़ा

Published: August 03, 2022 12:10:32 am

बीगोद (भीलवाड़ा).

जिले में अवैध बजरी परिवहन को लेकर प्रशिक्षु एसडीएम नेहा छीपा व बीगोद थाना प्रभारी ठाकराराम में तकरार हो गई। विवाद बढऩे पर पहले तो आला अधिकारियों ने सुलह के प्रयास किए, लेकिन बाद में थानेदार ठाकराराम को लाइन हाजिर कर दिया गया।
देर रात थाने में जमीं रही एसडीएम, थानेदार से हुई तकरार, थानेदार को होना पड़ा लाइन हाजिर ! क्या था माजरा, पढ़ें पूरी खबर
देर रात थाने में जमीं रही एसडीएम, थानेदार से हुई तकरार, थानेदार को होना पड़ा लाइन हाजिर ! क्या था माजरा, पढ़ें पूरी खबर
जानकारी के अनुसार मांडलगढ़ एसडीएम नेहा छीपा सोमवार को भीलवाड़ा कलक्ट्रेट में राजस्व मंत्री रामलाल जाट की बैठक में भाग लेने आई थी। रात करीब 9 बजे भीलवाड़ा से मांडलगढ़ लौट रही थी। बीच रास्ते बीगोद से पहले एसडीएम को अवैध बजरी से भरा डम्पर जाते हुए नजर आया। एसडीएम की कार डम्पर के पीछे चल रही थी। इस बीच बीगोद थाने के बाहर थानाप्रभारी ठाकराराम नाकाबंदी कर रहे थे। कुछ देर बाद एसडीएम वहां पहुंची तो नाकाबंदी में बजरी से भरा डम्पर नहीं दिखा।
एसडीएम ने नाकाबंदी कर रहे थानाप्रभारी ठाकराराम को बजरी भरे डम्पर के बारे में पूछा और आरोप लगाया कि बिना जांच के बजरी के डम्पर को क्यों छोड़ दिया। अनर्गल आरोप लगाने से थानेदार भड़क गया। थानेदार ने एसडीएम को कहा कि उन्होंने डम्पर देखा ही नहीं छोडऩे की बात कहां से आ गई।
विवाद बढऩे पर एसडीएम के साथ मौजूद चालक और उनका गार्ड थाने के अंदर पहुंच गए और मोबाइल टॉर्च जलाकर हवालात का वीडियो बनाने लग गए। एसडीएम रोजनामचा और व्यवस्था देखने लगी। हवालात में बंद अपराधियों की जानकारी मांगी। थानाप्रभारी ने विरोध करते हुए मोबाइल बंद करवा दिया। जिसके बाद वहां मौजूद एसडीएम और थानाप्रभारी में तीखी तकरार हुई। एसडीएम ने जिला कलक्टर आशीष मोदी और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू से थानेदार के अनुशासनहीन रवैए की शिकायत की। काफी देर तक एसडीएम थाने में बैठी रही।
मामले की नजाकत देख एसपी ने डीएसपी (सदर) रामचन्द्र चौधरी को तत्काल बीगोद थाने भेजा। बीगोद पहुंचे डीएसपी ंने एसडीएम से बात की और जांच करवाने की बात कही। लेकिन एसडीएम थानदेार के खिलाफ कार्रवाई के लिए अड़ी रही। एसपी सिधू ने देर रात ठाकराराम को लाइन हाजिर कर दिया। घटनाक्रम को लेकर एसडीएम नेहा छीपा से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव कर डिस्कनेक्ट कर दिया।
इनका कहना है-

एक फरार अपराधी को पकडऩे के लिए थाने के बाहर नाकाबंदी की जा रही थी। भीलवाड़ा की तरफ से आई एसडीएम ने बजरी के डंपर को बिना जांच के छोड़ देने का आरोप लगाते हुए थाने में व्यवस्थाओं को लेकर मुझसे अशोभनीय व्यवहार किया।
-ठाकराराम साऊ, थानाप्रभारी, बीगोद

नाकाबंदी के दौरान एसडीएम से थानेदार का विवाद हुआ था। समझाइश के लिए डीएसपी को भी मौके पर भेजा था। विवाद को देखते हुए उपनिरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया। बजरी से भरा डम्पर छोड़ा या नहीं इसकी जांच करवा लेंगे।
-ज्येष्ठा मैत्रेयी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, भीलवाड़ा

राजस्व मंत्री की बैठक के बाद मांडलगढ़ जा रही थीं । आगे ही बजरी भरा डंपर निकल रहा था, जिसकी पर्ची सहित अन्य जानकारी थानाधिकारी से लेने पर वे बिगड़ गए। मामले की जानकारी जिला कलक्टर को दे दी गई हैं।
-नेहा छीपा, उपखण्ड अधिकारी, मांडलगढ़

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार आज लेंगे CM पद की शपथ, प्रशांत किशोर बोले- नीतीश की कम हुई विश्वसनीयताबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनारानीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?दिल्ली में हर दिन 6 रेप, इस साल के पहले 6 महीने में दर्ज हुए 1,100 से अधिक मामलेMaharashtra: कानून तोड़ने का अधिकार सिर्फ हमें है... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अफसरों को फटकारादूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भाई राहुल गांधी भी अस्वस्थ, टला राजस्थान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.