scriptगश्ती दल ने युवक को रोका तो जांच में निकला वाहन चोर, बुलेट चोरी का राज खुला | Secret of theft open in bhilwara | Patrika News

गश्ती दल ने युवक को रोका तो जांच में निकला वाहन चोर, बुलेट चोरी का राज खुला

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 01, 2018 07:59:41 pm

Submitted by:

tej narayan

गश्ती दल ने रात में बुलेट पर जाते हुए युवक को रोककर पूछताछ की तो वाहन चोर निकला

Bhilwara, bhilwara news, Secret of theft open in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

बुलेट चोरी का राजफाश करते हुए सोमवार को चार वाहन बरामद कर लिए। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

भीलवाड़ा।

नए साल के पहले दिन ही कोतवाली पुलिस के खाते में सफलता जुड़ी। गश्ती दल ने रात में बुलेट पर जाते हुए युवक को रोककर पूछताछ की तो वाहन चोर निकला। बुलेट चोरी का राजफाश करते हुए सोमवार को चार वाहन बरामद कर लिए। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ में और वाहन बरामद होने की सम्भावना जताई गई है।
PIC: न्यू ईयर के जश्न में कुछ यूं डूबा टेक्सटाइल सिटी

कोतवाली प्रभारी वृद्धिचंद गुर्जर ने बताया कि रात में तेजसिंह सर्किल के निकट गश्त के दौरान बुलेट पर युवक दिखा। गश्ती दल ने उससे रोककर पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। न ही वाहन के कागजात दिखा पाया। इस पर उसे कोतवाली लाया गया। पूछताछ भवानीनगर फय्यूम हमाल बताया। कड़ाई से पूछताछ में उसने चोरी की बुलेट चलाने की बात कबूल की। उसके मकान से चोरी की तीन और वाहन बरामद किए गए।
READ: भीलवाड़ा के खिलाडि़यों ने राष्ट्रीय ड्रॉप रोबॉल में जीते आठ पदक


कब किनके हुए वाहन चोरी

सीआई गुर्जर ने बताया कि गत 22 जनवरी 2017 को भोपालपुरा निवासी ओमप्रकाश तापडिया, 16 फरवरी को शास्त्रीनगर सुनील कुमार मोतियानी, 19 मार्च को मोहम्मदी कॉलोनी मोहम्मद रफीक मंसूरी तथा 8 दिसम्बर 2017 मोहम्मद कॉलोनी निवासी ईसार मोहम्मद की बुलेट को आरोपित ने चुराया था। आरोपित के साथियों के बारे में पता किया जा रहा है।
कुलदेवी के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार पलटी

करेड़ा राजस्थान में कुलदेवी के दर्शन कर मध्यप्रदेश लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर पटलने से पोता व दादा – दादी घायल हो गई। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश इंदौर निवासी वैभव पाण्डे अपने दादा व दादी के साथ राजस्थान में कुलदेवी के दर्शन कर अपने रिश्तेदार के यहां चितौडग़ढ़ जा रहे थे। तभी करेड़ा थाना क्षेत्र के निम्बाहेड़ा जाटान गांव के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। ग्रामीणों ने कार में सवार लोगों को निम्बाहेड़ा जाटान चिकित्सालय ले गए। जहां पर तीनों का प्राथमिक उपचार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो