scriptलोकसभा अध्यक्ष के बुलावे पर शर्मा देंगे प्रशिक्षण | Sharma will give training on the call of Lok Sabha Speaker | Patrika News

लोकसभा अध्यक्ष के बुलावे पर शर्मा देंगे प्रशिक्षण

locationभीलवाड़ाPublished: Apr 22, 2021 01:31:51 pm

शक्करगढ़ कस्बे के पूर्व सरपंच किशोर शर्मा अब जम्मू कश्मीर के सरपंचों व पंचायतराज प्रतिनिधियों को 11 मई को प्रशिक्षण देंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के निर्देश पर जम्मू कश्मीर के सरपंचों को प्रशिक्षित करने के लिए किया गया है।

Sharma will give training on the call of Lok Sabha Speaker

Sharma will give training on the call of Lok Sabha Speaker

भीलवाड़ा। शक्करगढ़ कस्बे के पूर्व सरपंच किशोर शर्मा अब जम्मू कश्मीर के सरपंचों व पंचायतराज प्रतिनिधियों को 11 मई को प्रशिक्षण देंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के निर्देश पर जम्मू कश्मीर के सरपंचों को प्रशिक्षित करने के लिए किया गया है।
जम्मू कश्मीर के 40 सरपंच पूर्व में भी राजस्थान आकर भी प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके हैं। लोकसभा सचिवालय की निदेशक सीमा कौल सिंह द्वारा शर्मा को भेजे गये पत्र में उनको 11 मई को श्रीनगर में सुबह 11 बजे प्रशिक्षण देने के लिए आमंत्रित किया गया है। वे ग्रामीण विकास में पंचायतराज से सशक्त नेतृत्व, सामाजिक परिवर्तन, आर्थिक विकास एवं महिला सशक्तिकरण विषय पर प्रशिक्षण देना है।
शक्करगढ़ के पूर्व सरपंच किशोर शर्मा 26 सालों से पंचायतीराज संस्थाओं में विभिन्न पदों पर निर्वाचित हो चुके हैं। गौरतलब है कि अभी हाल में 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शर्मा से जल संरक्षण विषय पर सात मिनट तक वार्ता की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो