बाइक खड़ी कर चाय की केबिन पर बैठा, गल्ला लेकर भागते लोगों ने पकड़ा

बाइक खड़ी कर चाय की केबिन पर बैठा, गल्ला लेकर भागते लोगों ने पकड़ा
Sitting on the cabin of tea, parked bike, caught by people running awa

Akash Mathur | Updated: 23 Sep 2019, 11:21:51 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

विजयसिंह पथिकनगर में रविवार दोपहर मोटरसाइकिल पर आया युवक चाय की केबिन से गल्ला लेकर भागने लगा। लोगों ने उसे पकड़ा, तो वह हाथ छुड़ाकर भाग गया।

भीलवाड़ा. विजयसिंह पथिकनगर में रविवार दोपहर मोटरसाइकिल पर आया युवक चाय की केबिन से गल्ला लेकर भागने लगा। लोगों ने उसे पकड़ा, तो वह हाथ छुड़ाकर भाग गया। सुभाषनगर थाना पुलिस मौके से मोटरसाइकिल जब्त कर ले गई। वाहन नम्बर के आधार पर युवक का पता किया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि जब्त मोटरसाइकिल चोरी की हो सकती है।

हैड कांस्टेबल भंवरलाल ने बताया कि दोपहर में युवक मोटरसाइकिल पर राजीव गांधी ऑडिटोरियम के निकट चाय की केबिन पर पहुंचा। मोटरसाइकिल दूर खड़ी कर वह केबिन पर बैठ गया। मौका देखकर गल्ला लेकर भागने लगा। केबिन संचालक के शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़कर गल्ला ले लिया। इस बीच, युवक हाथ छुड़ाकर भाग गया। वहां पहुंची पुलिस ने हुलिए के आधार पर आसपास तलाश की। पुलिस मोटरसाइकिल को थाने ले आई। वाहन नम्बर के आधार पर युवक का पता किया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि जब्त मोटरसाइकिल चोरी की हो सकती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned