कातिलाना हमले के छह दोषियों को सात साल की सजा

गुलाबपुरा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सरिता मीणा ने सोमवार को प्राणघातक हमले के चार साल पुराने मामले में छह जनों को दोषी माना। सभी को सात साल की सजा सुनाई। वहीं २५ हजार रुपए जुर्माने से दण्डित किया।

By: Akash Mathur

Published: 20 Sep 2021, 11:24 PM IST

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सरिता मीणा ने सोमवार को प्राणघातक हमले के चार साल पुराने मामले में छह जनों को दोषी माना। सभी को सात साल की सजा सुनाई। वहीं २५ हजार रुपए जुर्माने से दण्डित किया।

प्रकरण के अनुसार ८ अगस्त २०१७ को सुखदेव गुर्जर ने गुलाबपुरा थाने में मामला दर्ज कराया कि वो और उसका परिवार घर पर खाना खा रहा था। इस दौरान रोजी मंगरी का खेड़ा निवासी सांवरलाल गुर्जर समेत कुछ लोगों ने घर में घुसे और लकड़ी व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे परिवादी के भाई बुदर गुर्जर के गम्भीर चोट आई। पुलिस ने जांच के बाद रोजी मंगरी का खेड़ा (आसींद) निवासी सांवरलाल गुर्जर, मीठूलाल गुर्जर, उदा गुर्जर, भागचंद, हीरा देवी गुर्जर, मेमा देवी गुर्जर को गिरफ्तार कर अदालत में चालान पेश किया। अपर लोक अभियोजक कमल जीनगर ने अभियुक्तों के खिलाफ १६ गवाह और २४ दस्तावेज पेश करके आरोप सिद्ध किया। अदालत ने उनको सात-सात साल की सजा सुनाई।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned