scriptकातिलाना हमले के छह दोषियों को सात साल की सजा | Six convicts of murderous attack sentenced to seven years | Patrika News

कातिलाना हमले के छह दोषियों को सात साल की सजा

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 20, 2021 11:24:47 pm

Submitted by:

Akash Mathur

गुलाबपुरा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सरिता मीणा ने सोमवार को प्राणघातक हमले के चार साल पुराने मामले में छह जनों को दोषी माना। सभी को सात साल की सजा सुनाई। वहीं २५ हजार रुपए जुर्माने से दण्डित किया।

Six convicts of murderous attack sentenced to seven years

Six convicts of murderous attack sentenced to seven years

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सरिता मीणा ने सोमवार को प्राणघातक हमले के चार साल पुराने मामले में छह जनों को दोषी माना। सभी को सात साल की सजा सुनाई। वहीं २५ हजार रुपए जुर्माने से दण्डित किया।
प्रकरण के अनुसार ८ अगस्त २०१७ को सुखदेव गुर्जर ने गुलाबपुरा थाने में मामला दर्ज कराया कि वो और उसका परिवार घर पर खाना खा रहा था। इस दौरान रोजी मंगरी का खेड़ा निवासी सांवरलाल गुर्जर समेत कुछ लोगों ने घर में घुसे और लकड़ी व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे परिवादी के भाई बुदर गुर्जर के गम्भीर चोट आई। पुलिस ने जांच के बाद रोजी मंगरी का खेड़ा (आसींद) निवासी सांवरलाल गुर्जर, मीठूलाल गुर्जर, उदा गुर्जर, भागचंद, हीरा देवी गुर्जर, मेमा देवी गुर्जर को गिरफ्तार कर अदालत में चालान पेश किया। अपर लोक अभियोजक कमल जीनगर ने अभियुक्तों के खिलाफ १६ गवाह और २४ दस्तावेज पेश करके आरोप सिद्ध किया। अदालत ने उनको सात-सात साल की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो