शर्मनाक! कलयुगी बेटे ने मां से की मारपीट, धक्के मारकर घर से निकाला

शर्मनाक! कलयुगी बेटे ने मां से की मारपीट, धक्के मारकर घर से निकाला

kamlesh sharma | Updated: 23 Sep 2019, 08:32:57 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

जिस मां ने 9 माह पेट में रखने के बाद जिसे बड़ी चाऊ से जन्म दिया और स्वयं गीले में व भूखी प्यासी रहकर अपने लाल को पाल पोस कर इस उम्मीद में बड़ा किया कि बुढ़ापे में सहारा बनेगा।

जहाजपुर। जिस मां ने 9 माह पेट में रखने के बाद जिसे बड़ी चाऊ से जन्म दिया और स्वयं गीले में व भूखी प्यासी रहकर अपने लाल को पाल पोस कर इस उम्मीद में बड़ा किया कि बुढ़ापे में सहारा बनेगा। शादी होने के बाद कलयुगी बेटा बड़ा होकर अपनी वृद्ध मां को गाली गलौज मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह ने वृद्धा की व्यथा सुनते हुए तुरंत प्रभाव से पुत्र व पुत्रवधू के खिलाफ भरण पोषण का मामला दर्ज किया। नगर पालिका क्षेत्र के सहलादाता कस्बा निवासी वृद्ध महिला रामप्यारी पत्नी उगमा मीणा जोकि न तो मेहनत मजदूरी कर सकती है और ना ही अपना भरण-पोषण कर सकती है।

पति उगमा मीणा की मृत्यु के पश्चात सारी जमीन जायदाद बेटे हरजी लाल मीणा ने अपने नाम करवा ली। हरजी लाल हर रोज रात को शराब के नशे में धुत होकर अपनी मां से गाली गलौज व मारपीट कर उसे घर से निकल जाने की धमकियां देता।

तो पुत्र वधू शिमला पत्नी हरजी लाल अपनी सास के साथ दुर्व्यवहार व अपशब्दों का प्रयोगकर यातनाएं देती। रविवार को तो कलयुगी बेटे ने सारी हदें पार करते हुए अपनी मां को गाली गलौच कर धक्के मारते हुए घर से बाहर निकाल दिया।

घर से बेघर हुई वृद्धा ने न्याय के लिए उपखंड मुख्यालय पहुंचकर उपखंड अधिकारी का दरवाजा खटखटाया। न्याय के लिए उपखंड अधिकारी के समक्ष गिड़गिड़ाते हुए हाथ जोड़ने लगी तभी उपखंड अधिकारी अपनी कुर्सी से उठकर बड़े प्यार से अपने पुत्र की तरह महिला की पीड़ा को समझते हुए तसल्ली दिलाते हुए पानी पिलाया और बड़े ही प्यार से उसे विश्वास दिलाया कि उसे शीघ्र अति शीघ्र न्याय दिलाया जाएगा। उपखंड अधिकारी उम्मेद सिंह ने बताया की वृद्ध महिला के बेटे व बहू पर भरण पोषण का मामला दर्ज किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned