ससुराल में दामाद चला रहा था चकलाघर, दलाल और तीन महिलाएं गिरफ्तार

माण्डलगढ़ पुलिस ने गुरुवार रात को कस्बें से गुजर रहे राजमार्ग के किनारे कोतवाल का खेड़ा के निकट देह व्यापार का भण्डाफोड़ किया। युवक ससुराल में चकलाघर चला रहा था। पुलिस ने दलाल और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट में मामला दर्ज किया गया।

By: Akash Mathur

Published: 17 Sep 2021, 10:13 PM IST

भीलवाड़ा. माण्डलगढ़ पुलिस ने गुरुवार रात को कस्बें से गुजर रहे राजमार्ग के किनारे कोतवाल का खेड़ा के निकट देह व्यापार का भण्डाफोड़ किया। युवक ससुराल में चकलाघर चला रहा था। पुलिस ने दलाल और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट में मामला दर्ज किया गया। बोगस ग्राहक भेजकर यह कार्रवाई की।

थानाप्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि मुखबिर ने कोतवाली का खेड़ा कंजर बस्ती में घर में देह व्यापार चलने की सूचना दी थी। इस पर एक सिपाही को बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा। वहां दलाल से दो सौ रुपए में सौदा तय हुआ। उसके बाद माण्डलगढ़ डीएसपी ज्ञानेन्द्रसिंह की अगुवाई में टीम ने घर पर दबिश देकर देह व्यापार का भण्डाफोड़ किया। मौके से हंसराज कंजर और देह व्यापार में लिप्त तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। महिला के पास से डीएसपी के हस्ताक्षर युक्त नोट बरामद कर लिया गया। पूछताछ में हंसराज ने बताया कि वह दलाल की भूमिका में थे। मूलत: बूंदी जिले का रहने वाला हंसराज लम्बे समय से माण्डलगढ़ में अपनी ससुराल में रह रहा था। यहां उसने घर बना रखा था। पकड़ी गई महिलाएं बूंदी जिले की रहने वाली है। पुलिस की कार्रवाई से इलाके में अनैतिक काम में लगे लोगों में हड़कम्प मच गया। कई लोग कार्रवाई के बाद भूमिगत हो गए। मामले की जांच कोटड़ी डीएसपी किशोर कुमार को सौंपी गई। दलाल और महिलाओं को शुक्रवार शाम को भीलवाड़ा स्थित न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। जहां से उनको जेल भेजने के आदेश दिए गए।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned