पूर्व विधायक के भाई के नाम से भीलवाड़ा एसपी को धमकी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: tej narayan

Published: 18 Dec 2018, 01:59 AM IST

भीलवाड़ा।

शहर में दो माह पूर्व सरेराह फायरिंग के मामले में जहाजपुर के पूर्व विधायक धीरज गुर्जर के भाई को गिरफ्तार करने और उससे मारपीट के मामले में पुलिस अधीक्षक डॉण् रामेश्वरसिंह को धमकी भरा पत्र मिला है। डाक से मिले पत्र में एसपी को देख लेने की धमकी दी है। मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी को सौपी है।

 

जानकारी के अनुसार 14 अक्टूबर को शाम की सब्जी मण्डी में दो गुटों में फायरिंग हुई। इसमें रिक्शा चालक घायल हो गया। दोनों पक्षों ने हमले का मामला दर्ज किया। पुलिस ने पूर्व विधायक गुर्जर के भाई नीरज गुर्जर उनके रिश्तेदार राहुल गुर्जर और चालक नारायण तेली समेत सात जनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इस मामले में गत दिनों डाक से एसपी को पत्र मिला। कुश नाम से मिले पत्र में उल्लेख किया कि नीरज गुर्जर को गिरफ्तार और मारपीट करने पर एसपी को देख लेने और बदला लेने की धमकी दी है। एसपी सिंह ने इस मामले की जांच एएसपी को सौपी। एएसपी ने कुश समेत कुछ लोगों से पूछताछ भी कीए लेकिन नतीजा नहीं निकल पाया। यह पत्र इन्द्रा मार्केट स्थित डाकघर से डाला गया था।


इनका कहना है

गत दिनों से डाक से धमकी भरा पत्र मिला। जिसमें पूर्व विधायक के भाई को गिरफ्तार करने और मारपीट करने का उल्लेख किया गया मामले की जांच एएसपी को सौपी गई है।
. डॉ रामेश्वरसिंह, पुलिस अधीक्षक

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned