सहाड़ा चुनाव मेंं रंग जमाएंगे स्टार प्रचारक

सहाड़ा उप चुनाव को लेकर भाजपा व कांगे्रस चार अप्रेल से पूरी तरह से ताल ठोक कर चुनावी मैदान में उतर आएंगे। दोनों ही दल सहाड़ा सीट का प्रतिष्ठा का सवाल बनाते हुए पार्टी के दिग्गज नेताओं की क्षेत्र में अधिक से अधिक चुनावी सभाएं कराने के प्रयास में जुट गए है।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 03 Apr 2021, 10:09 AM IST


भीलवाड़ा। सहाड़ा उप चुनाव को लेकर भाजपा व कांगे्रस चार अप्रेल से पूरी तरह से ताल ठोक कर चुनावी मैदान में उतर आएंगे। दोनों ही दल सहाड़ा सीट का प्रतिष्ठा का सवाल बनाते हुए पार्टी के दिग्गज नेताओं की क्षेत्र में अधिक से अधिक चुनावी सभाएं कराने के प्रयास में जुट गए है।


भाजपा व कांग्रेस ने चार अप्रेल से चुनाव प्रचार अभियान को गति देने के लिए सभी स्तर की तैयारी कर ली है। भाजपा ने अपने आईटी सेल को और मजबूत किया हे। सोशल मीडिया के जरिए प्रचार प्रसार के लिए जयपुर व दिल्ली के विशेषज्ञों की मदद ली है। इसी प्रकार कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार के लिए विशेष टीम गठित की है। दोनों ही दलों ने चार अप्रेल से सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बड़ी सभाएं करने की तैयारी कर रखी है। इसके लिए प्रदेश नेतृत्व को कार्य योजना भेजी गई है।

कांग्रेस की स्टार प्रचारक टीम
कांग्रेस, सहाड़ा विधान सभा क्षेत्र में सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा व सचिन पायलट समेत अन्य प्रमुख नेताओं की सभाएं कराने की कोशिश में है। इसी प्रकार कांग्रेस की स्टार प्रचारक टीम में शामिल किए गए मांडल विधायक रामलाल जाट की सभाएं भी विभिन्न स्तरों पर आयोजित की जाएगी।

राजे को भी बुलाएंगे

भाजपा ने भी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया, राजेन्द्र सिंह राठौड़ केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह की सभाएं सुवाणा, रायपुर पंचायत समिति क्षेत्र में भी आयोजित करने के प्रस्ताव भेजे है। पार्टी के एक धड़े ने वसुंधरा राज की सभाएं भी आयोजित करने की पैरवी की है।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned