script

खेत पर था परिवार लौटकर देखा तो फटी रह गई आंखें, सूने मकान से नकदी समेत लाखों का माल पार

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 12, 2018 09:09:04 pm

Submitted by:

tej narayan

अरनिया चौहान गांव में गुरुवार दिनदहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशान बनाया

Stolen from desert house in bhilwara

Stolen from desert house in bhilwara

कोठिया।

क्षेत्र के अरनिया चौहान गांव में गुरुवार दिनदहाड़े चोरों ने सूने मकान को निशान बनाया। मकान का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों के गहने पार कर ले गए। फूलियाकलां थाने में रिपोर्ट दी गई।
READ: अचानक बकरियां जंगल की ओर भागने लगी, आवाज सुनकर मालिक भी उठकर उनके पीछे दौड़ा, वह थोड़ी दूर ही दौड़ा कि उधर से आई आवाज सुनकर दबे पांव लौटा

जानकारी के अनुसार अरनिया चौहान निवासी किशनलाल माली परिवार खेत पर गया हुआ था। दोपहर में सूने मकान का ताला तोड़कर चोर बक्से व अनाज की कोठी में रखे डेढ़ किलो चांदी, पांच तोले के सोने के गहने तथा 40 हजार रुपए नकद ले गए। परिवार शाम को लौटा तो घर का ताला टूटा देखकर होश उड़ गए। मकान में सामान बिखरा मिला। गौरतलब है कि मंगलवार को भी कोठिया में सूने मकान से लाखों का माल पार हो गया था। एक के बाद एक वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।
READ: अजमेर विद्युत वितरण निगम के स्टोर कीपर ने रिश्वत में मांगे 8 हजार, परिवादी की जल्दबाजी से अटका ट्रेप


गोदाम में चोरी, एक लाख रुपए से अधिक का माल चुराया

मांडलगढ़ कस्बे के पुरानी आबादी में बुधवार की रात्रि कन्या पाठशाला के पास स्थित किराना व्यवसाई के गोदाम से चोरों ने एक लाख से अधिक रुपए का माल चोरी किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्या पाठशाला के पास पुरानी आबादी में स्थित उदय लाल तेली की किराना की दुकान का सामान दुकान के पास में स्थित के गोदाम के किवाड़ को चोरों ने चंवले से उखाड़कर अंदर रखे एक लाख से अधिक रुपए के बीड़ी सिगरेट गुटखा सहित अन्य सामग्री निकाल कर ले गए। दुकान मालिक उदयलाल गुरुवार सुबह जब दुकान आया तो उखड़े हुए किवाड़ की स्थिति देखकर दंग रह गया और आस पड़ोस में चोरों के बारे में जानकारी करने पर कोई जानकारी नहीं मिली । मामले को लेकर मांडलगढ़ थाने में रिपोर्ट दी ।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका पर्चा बनाया और पुलिस चोरी की घटना के मामले की जांच कर रही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो