scriptआधा दर्जन मकानों में चोरों का धावा, छह तोला सोना, पांच किलो चांदी सहित नकदी चुराई | Stolen half a dozen houses in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

आधा दर्जन मकानों में चोरों का धावा, छह तोला सोना, पांच किलो चांदी सहित नकदी चुराई

खजूरी कस्बे मेंचोरों ने आधा दर्जन से अधिक मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार किया

भीलवाड़ाDec 31, 2018 / 05:00 pm

tej narayan

Stolen half a dozen houses in bhilwara

Stolen half a dozen houses in bhilwara

अमरगढ़।

कस्बे सहित क्षेत्र में चोर एक के बाद एक वारदात करते जा रहे हैं। पुलिस पहले की वारदातों का खुलासा नहीं कर पाई। चोरों ने पुलिस गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया। शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी कस्बे में रविवार देर रात्रि चोरों ने आधा दर्जन से अधिक मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार किया। चोर मकानों से करीब छह तोला सोना, पांच किलो चांदी सहित करीब 50 हजार रुपए की राशि चुरा ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार बीती रात चोर खजूरी कस्बे के गोविंद पारीक व चंद्र प्रकाश पारीक के मकान से करीब 5 किलो चांदी, 6 तोला सोना, 40 हजार नकद राशि चुरा ले गए। चोरों ने खजूरी कस्बे में पांच से छह लाख रुपए तक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिससे खजूरी कस्बे के ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है। सूचना पर शक्करगढ़ थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा मय जाब्ता कस्बे में घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो