दो पक्षों में झगड़े के बाद पथराव, माण्डल में गरमाया माहौल, पुलिस बल तैनात

कस्बे में मंगलवार रात किसी बात को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। उनके समर्थकों के आने से पथराव हो गया

By: tej narayan

Published: 15 May 2018, 11:57 PM IST

माण्डल।

कस्बे में मंगलवार रात किसी बात को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। उनके समर्थकों के आने से पथराव हो गया। इससे माहौल गरमा गया। पथराव के बाद बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता वहां पहुंचा। इस दौरान झगड़ रहे युवक भाग छूटे। दोनों ओर से रिपोर्ट माण्डल थाने में दी गई। देर रात तक जाप्ता वहां तैनात था।

 

थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने बताया कि माण्डल के इन्द्रा कॉलोनी निवासी युसुफ और हरिपुरा निवासी राकेश माली कंचन फैक्ट्री में काम करते रहे है। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। युसुफ ने राकेश के फैक्ट्री से निकलते ही साथियों को बुलाकर मारपीट कर दी। इस पर राकेश ने भाई को फोन कर मारपीट की जानकारी दी। राकेश के 15-20 साथी दो वाहनों में भरकर माण्डल पहुंच गए।

इन्द्रा कॉलोनी पहुंच युसुफ को उलेहना दी। इस दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों ओर से पथराव हो जाने से कॉलोनी में दहशत की स्थिति हो गई और लोग घरों में भागे। सूचना पर माण्डल पुलिस उपाधीक्षक चंचल मिश्रा, माण्डल थानाधिकारी वहां पहुंचे। इस दौरान पुलिस लाइन, बागोर, बनेड़ा से भी बड़ी संख्या में जाप्ता वहां पहुंच गया। पथराव कर रहे युवकों को खदेड़ा गया।

 

हत्या के काम में लिया गया हथियार बरामद
शाहपुरा पुलिस ने हत्याकर शव जलाने के मामले में मुख्य आरोपित की निशानदेही पर हत्या के काम में लिया गया हथियार बरामद किया। थानाधिकारी देरावर सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड पर चल रहे हत्या के मुख्य आरोपित गोपाल सिंह चारण को घटना स्थल की तस्दीक के बाद उसके गांव बिजयपुर ले जाया गया। जहां उसकी निशान देही पर धारदार हथियार सूड्यिा(कुल्हाड़ी की शक्ल का) बरामद किया। हत्या वाले दिन आरोपित के पहने हुए कपड़े भी बरामद किए गए।
उल्लेखनीय है कि ११ अप्रेल को शाहपुरा श्रेत्र के भोजपुर गांव के तालाब पेटे में निम्बाहेड़ा(चितौडगढ़) निवासी सलीम की अधजली लाश मिली थी।

Show More
tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned