scriptदो पक्षों में झगड़े के बाद पथराव, माण्डल में गरमाया माहौल, पुलिस बल तैनात | Stone after a fight the two sides in bhilwara | Patrika News

दो पक्षों में झगड़े के बाद पथराव, माण्डल में गरमाया माहौल, पुलिस बल तैनात

locationभीलवाड़ाPublished: May 15, 2018 11:57:58 pm

Submitted by:

tej narayan

कस्बे में मंगलवार रात किसी बात को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। उनके समर्थकों के आने से पथराव हो गया

Stone after a fight the two sides in bhilwara

Stone after a fight the two sides in bhilwara

माण्डल।

कस्बे में मंगलवार रात किसी बात को लेकर दो युवकों में झगड़ा हो गया। उनके समर्थकों के आने से पथराव हो गया। इससे माहौल गरमा गया। पथराव के बाद बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता वहां पहुंचा। इस दौरान झगड़ रहे युवक भाग छूटे। दोनों ओर से रिपोर्ट माण्डल थाने में दी गई। देर रात तक जाप्ता वहां तैनात था।
थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने बताया कि माण्डल के इन्द्रा कॉलोनी निवासी युसुफ और हरिपुरा निवासी राकेश माली कंचन फैक्ट्री में काम करते रहे है। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। युसुफ ने राकेश के फैक्ट्री से निकलते ही साथियों को बुलाकर मारपीट कर दी। इस पर राकेश ने भाई को फोन कर मारपीट की जानकारी दी। राकेश के 15-20 साथी दो वाहनों में भरकर माण्डल पहुंच गए।
इन्द्रा कॉलोनी पहुंच युसुफ को उलेहना दी। इस दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों ओर से पथराव हो जाने से कॉलोनी में दहशत की स्थिति हो गई और लोग घरों में भागे। सूचना पर माण्डल पुलिस उपाधीक्षक चंचल मिश्रा, माण्डल थानाधिकारी वहां पहुंचे। इस दौरान पुलिस लाइन, बागोर, बनेड़ा से भी बड़ी संख्या में जाप्ता वहां पहुंच गया। पथराव कर रहे युवकों को खदेड़ा गया।
हत्या के काम में लिया गया हथियार बरामद
शाहपुरा पुलिस ने हत्याकर शव जलाने के मामले में मुख्य आरोपित की निशानदेही पर हत्या के काम में लिया गया हथियार बरामद किया। थानाधिकारी देरावर सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड पर चल रहे हत्या के मुख्य आरोपित गोपाल सिंह चारण को घटना स्थल की तस्दीक के बाद उसके गांव बिजयपुर ले जाया गया। जहां उसकी निशान देही पर धारदार हथियार सूड्यिा(कुल्हाड़ी की शक्ल का) बरामद किया। हत्या वाले दिन आरोपित के पहने हुए कपड़े भी बरामद किए गए।
उल्लेखनीय है कि ११ अप्रेल को शाहपुरा श्रेत्र के भोजपुर गांव के तालाब पेटे में निम्बाहेड़ा(चितौडगढ़) निवासी सलीम की अधजली लाश मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो