बच्चों के झगड़े में बड़े उलझे, पथराव से गरमाया माहौल, 17 गिरफ्तार

बच्चों के झगड़े में बड़े उलझे, पथराव से गरमाया माहौल, 17 गिरफ्तार
Stoned the heated atmosphere in bhilwara

Mahesh Kumar Ojha | Publish: Aug, 14 2019 11:09:04 PM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

Stoned the heated atmosphere

मांडल।

Stoned the heated atmosphereलुहारिया गांव में बुधवार को सरकारी स्कूल में फु टबॉल प्रतियोगिता के दौरान दो बच्चों में झगड़ा हो गया। इस बात को लेकर शाम को उनके परिजन आपस में उलझ गए। एक गुट के पथराव करने से गांव के बाजार बंद हो गए। मांडल पुलिस ने दोनों पक्षों के 17 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

Stoned the heated atmosphere थानाप्रभारी गजेन्द्रसिंह ने बताया कि स्कूल में फुटबॉल का मैच के दौरान दो बच्चों में झगड़ा हो गया। शिक्षकों ने समझाइश कर उनको शांत किया। मैच के बाद दोनों बच्चों में दुबारा झगड़ा हो गया। इसको लेकर दोनों बच्चों के समर्थक लुहारिया चौकी पहुंचे। वहां उपनिरीक्षक कान सिंह समझाइश कर रहे थे।

 

इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग बाइक पर गांव में आ गए और मकान पर पत्थर फेंकने लगे। इस पर बाजार बंद हो गए। थाना प्रभारी जाप्ते के साथ वहां पहुंचे और भीड़ को वहां से हटाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के १७ जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार लिया। गांव में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned