scriptपिस्तोल दिखाकर किराना व्यापारी को रोका, नकाबपोश 23 हजार छीनकर भागे | Stopped the grocery trader by showing pistol, ran away after snatching | Patrika News

पिस्तोल दिखाकर किराना व्यापारी को रोका, नकाबपोश 23 हजार छीनकर भागे

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 22, 2021 10:18:01 am

Submitted by:

Akash Mathur

बीगोद थाना क्षेत्र के त्रिवेणी चौराहे के निकट मोपेड पर जा रहे किराना व्यापारी को रोककर नकाबपोश दो युवक २३ हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। वारदात की जानकारी माण्डलगढ़ थाना पुलिस को गुरुवार सुबह दी गई। इस सम्बंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Stopped the grocery trader by showing pistol, ran away after snatching

Stopped the grocery trader by showing pistol, ran away after snatching

भीलवाड़ा. बीगोद थाना क्षेत्र के त्रिवेणी चौराहे के निकट मोपेड पर जा रहे किराना व्यापारी को रोककर नकाबपोश दो युवक २३ हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। वारदात की जानकारी माण्डलगढ़ थाना पुलिस को गुरुवार सुबह दी गई। इस सम्बंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया।
पुलिस के अनुसार पीथाजी का खेड़ा निवासी शिवलाल धाकड़ ने बताया कि रात नौ बजे त्रिवेणी चौराहे स्थित किराने की दुकान को बंद करके मोपेड पर घर जा रहा था। बाइक पर आए दो नकाबपोश उसका पीछा करने लगे। थोड़ी दूरी पर पेट्रोल पम्प के पीछे मोपेड के आगे बाइक लगाकर युवकों ने उसे रोक दिया। रूकते ही उन्होंने उस पर पिस्तोल तान दी और उसके पास रखे रुपए मांगने लगे। नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी कही। पिस्तौल देखकर उसने जेब में रखे २३ हजार रुपए निकाल कर लुटेरों को दे दिए। इसके बाद लुटेरे त्रिवेणी चौराहे की तरफ भाग गए। लुटेरों ने व्यापारी का मोबाइल छीन लिया था। जिसे वापस जाते समय दे गए। उन्होंने लूट की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दहशत में आए व्यापारी ने वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया और घर पहुंचा। व्यापारी ने दुकान पहुंचने पर वारदात की जानकारी परिचितों को दी। सूचना पर माण्डलगढ़ पुलिस वहां पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी ली। इस वारदात से इलाके के व्यापारी दहशत में है। गौरतलब है कि कुछ माह पूर्व भी मध्यप्रदेश के सिंगोली से बेटे व बेटी के साथ पीहर आ रही महिला को रोककर दो बदमाशों ने लूटपाट की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो