विभिन्न कलाओं के गुर सीख रहे बच्चे

वर्धमान सीनियर सेकण्डरी स्कूल में चल रहे पाई समर कैम्प में बच्चे उत्साह से भाग ले रहे है

By: tej narayan

Published: 06 Jun 2018, 03:36 PM IST

भीलवाड़ा

राजस्थान पत्रिका के शैक्षिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के नेहरू रोड के वर्धमान सीनियर सेकण्डरी स्कूल में चल रहे पाई समर कैम्प में बच्चे उत्साह से भाग ले रहे है। मंगलवार को बच्चों ने डांस के गुर सीखे। अलग-अलग विषयों के एक्सपर्ट विभिन्न कलाओं के गुर सिखा रहे है।कैम्प को लेकर बच्चों में खासा उत्साह है।

 

READ:उद्योगमंत्री से मिले भीलवाड़ा के कारोबारियों ने कहा गुजरात व मध्यप्रदेश सरकार ने हटाया ई—वे बिल, अब राजस्थान में आप भी तो कुछ करों

 

जिन्हें ड्रॉइंग एंड स्केच, कैलिग्राफी एंड हैंडराइटिंग, मार्शल आर्ट, स्पोकन इंग्लिश, होर्स राइडिंग, डांस एंड म्यूजिक व पर्सनल्टी डवलपमेंट का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। जिंदल सॉ लिमिटेड के सहयोग से समर कैम्प में 48 से ज्यादा कोर्सेज का विशेषज्ञ प्रशिक्षण दे रहे हैं।

 

READ: जमीन के अभाव में 500 करोड़ का निवेश अटका, सिरेमिक पार्क जमीन के अभाव में अधरझूल में, कच्चा माल जा रहा है गुजरात के मोरवी


इनमें अभी भी रजिस्ट्रेशन जारी
समर कैम्प में मंगलवार को शुरू हुए इंग्लिश ग्रामर कोर्स के रजिस्ट्रेशन के साथ ही 25 मई से 1 जून के बीच शुरू हो चुके कोर्स हेयर एंड ब्यूटी केयर, गिटार, ३डी ड्रॉइंग, इंटीरियर डिजाइनिंग, लोकिंग पोपिंग, हिप होप, कंटेंपररी डांस, बॉडी बिल्डिंग, वेब डिजाइनिंग, कम्प्यूटर हार्डवेयर, एेरोबिक्स, सेल्फ मेकअप एंड साड़ी ड्रेपिंग तथा फन फूड कोर्सेज के ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन जारी है। वर्धमान स्कूल में7 सुबह से 11 बजे तक तथा पांसल चौराहा स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय में सुबह 11 से शाम 6 बजे तक संपर्क कर सकते है।

 

बनेंगे तीन नए शौचालय
भीलवाड़ा. नगर परिषद भीलवाड़ा शहर में पांच स्थानों पर 50-50 लाख रुपए की लागत के वातानुकूलित शौचालयों का निर्माण करवाएगी। रोडवेज बस स्टैण्ड, दादाबाडी तथा कृषि उपजमंडी में बनने वाले वातानुकूलित शौचालयों का संयुक्त शिलान्यास मंगलवार को रोडवेज बस स्टैण्ड पर नगरपरिषद सभापति ललिता समदानी एवं विधायक वि_ल शंकर अवस्थी ने किया।सभापति समदानी ने बताया कि सभी सुविधाओं से लेस इन वातानुकूलित शौचालयों के निर्माण से आमजन को सुविधाएं मिलेगी।

 

प्रताप जयंती पर निकलेगा जुलूस
भीलवाड़ा. अखिल भारत हिंदू महासभा 16 जून को महाराणा प्रताप की जयंती पर नगर परिषद से शोभायात्रा व जुलूस निकालेगी। यह जानकारी जिलाध्यक्ष राजेश कसारा ने दी।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned