scriptभीलवाड़ा में दो सिपाहियों के एक लाख ईनामी हत्यारे का आत्मसमर्पण | Surrender of one lakh prize killer of two soldiers in Bhilwara | Patrika News

भीलवाड़ा में दो सिपाहियों के एक लाख ईनामी हत्यारे का आत्मसमर्पण

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 04, 2021 10:55:27 pm

Submitted by:

Akash Mathur

गत अप्रेल में भीलवाड़ा के दो सिपाहियों की हत्या के आरोपी और एक लाख रूपए का ईनाम घोषित कुख्यात तस्कर रमेश विश्नोई ऊर्फ रमेश भानिया ने बुधवार को एक पुराने प्रकरण में चित्तौड़गढ़ की एनडीपीएस कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। वह कुख्यात तस्कर राजू फौजी का साथी है।

Surrender of one lakh prize killer of two soldiers in Bhilwara

Surrender of one lakh prize killer of two soldiers in Bhilwara

भीलवाड़ा. गत अप्रेल में भीलवाड़ा के दो सिपाहियों की हत्या के आरोपी और एक लाख रूपए का ईनाम घोषित कुख्यात तस्कर रमेश विश्नोई ऊर्फ रमेश भानिया ने बुधवार को एक पुराने प्रकरण में चित्तौड़गढ़ की एनडीपीएस कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। वह कुख्यात तस्कर राजू फौजी का साथी है।आत्मसमर्पण के दौरान उसने कोर्ट में डर जताया कि पुलिस उसका एनकाउण्टर कर सकती है। पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से फरार रमेश पर दो दिन पूर्व ही पुलिस मुख्यालय ने सुराग बताने पर एक लाख रूपए इनाम घोषित किया था।
पुलिस के अनुसार वर्ष-२०११ में कुख्यात अपराधी रमेश भानिया के खिलाफ कपासन थाने में डोडा चूरा तस्करी का एक मामला दर्ज हुआ था। गत ३१ जुलाई को यहां एनडीपीएस न्यायालय में गैरहाजिर रहने पर उसकी जमानत जब्त हो गई थी। आरोपी बुधवार को चित्तौड़गढ़ पहुंचा और अपने वकील के साथ एनडीपीएस न्यायालय संख्या एक में उपस्थित होकर आत्मसमर्पण कर दिया। जहां से उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। इस संबंध में उसने अपने अधिवक्ता के जरिए मानवाधिकार आयोग में भी उसकी जान बचाने की गुहार की है। कोर्ट में पेश होने के बाद आरोपी ने कहा कि भीलवाड़ा पुलिस से उसको डर है। उसका एनकाउंटर किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो