स्वामी हंसराम को अयोध्या बुलाया, न्योते से अभिभूत

हरिशेवा धाम उदासीन आश्रम सनातन मंदिर के महामण्डलेश्वर स्वामी हंसराम अयोध्या में पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित श्रीराम जन्म भूमि मंदिर शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे। उन्हें श्रीराम जन्म भूमि मंदिर ट्रस्ट अयोध्या ने शिलान्यास समारोह में शामिल होने का न्योता दिया है। देश के चुनिंदा साधु संतों की जमात में स्वामी हंसराम को शामिल किया गया है। स्वामी हंसराम विश्वहिन्दू परिषद चित्तौड़ प्रांत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 02 Aug 2020, 12:47 PM IST

स्वामी हंसराम को अयोध्या बुलाया, न्योते से अभिभूत
भीलवाड़ा। हरिशेवा धाम उदासीन आश्रम सनातन मंदिर के महामण्डलेश्वर स्वामी हंसराम अयोध्या में पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित श्रीराम जन्म भूमि मंदिर शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे। उन्हें श्रीराम जन्म भूमि मंदिर ट्रस्ट अयोध्या ने शिलान्यास समारोह में शामिल होने का न्योता दिया है। देश के चुनिंदा साधु संतों की जमात में स्वामी हंसराम को शामिल किया गया है। स्वामी हंसराम विश्वहिन्दू परिषद चित्तौड़ प्रांत का प्रतिनिधित्व करेंगे। Swami Hansram called Ayodhya, overwhelmed with invitation

शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए स्वामी 3 अगस्त को कार से अयोध्या रवाना होंगे। साधु संतों की जमात से मिलते हुण् स्वामी 4 अगस्त को अयोध्या पहुंचेंगे। अयोध्या जाने के लिए स्वामी ने कोविड.19 के तहत सभी जांच करवाई है। जिला कलक्टर भीलवाड़ा से भी अयोध्या जाने की अनुमति लेते हुए पास बनवाया है, वही जिला कलक्टर भीलवाड़ा ने भी अयोध्या प्रशासन से अनुमति ली है। हालांकि स्वामी को अकेले ही अयोध्या आने का न्योता मिला है, लेकिन उनके साथ आरएसएस के पदाधिकारी चांदमल सोमाणी व रविन्द्र जाजू के साथ ही शिष्य गोविन्दराम जाएंगे। कार चालक श्यामलाल जाट होंगे।

स्वामी ने बताया कि कार्यक्रम में वो सिर्फ अकेले ही शामिल होंगे। स्वामी ने बताया कि अयोध्या से न्योता पाकर वह बेहद खुश है। उन्हें इस बात की खुशी है कि वो पांच अगस्त के उस एतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे, जिसके इंतजार में सालों से समूचा देश पलक पावड़े बिठाए बैठा है। दूसरी तरफ हरिशेवा धाम उदासीन आश्रम सनातन मंदिर को भव्य तरीके से सजाया गया।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned