वन्य जीव संरक्षण की बताई बातें, किया सम्मान

वन्य जीव संरक्षण की बताई बातें, किया सम्मान
Talked about wildlife conservation, respected

Narendra Kumar Verma | Updated: 06 Oct 2019, 11:21:15 AM (IST) Bhilwara, Bhilwara, Rajasthan, India

वन्यजीव संरक्षण सप्ताह के तहत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नारेली के छात्रा.छात्राओं ने नारेली गांव में रैली निकाल कर वन्यजीव संरक्षण का संदेश दिया। हमीरगढ़ इको पार्क प्रभारी देवकिशन ने स्कूली बच्चों को वन्य जीवों का महत्त्व बताया

भीलवाड़ा। वन्यजीव संरक्षण सप्ताह के तहत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नारेली के छात्रा.छात्राओं ने नारेली गांव में रैली निकाल कर वन्यजीव संरक्षण का संदेश दिया। हमीरगढ़ इको पार्क प्रभारी देवकिशन ने स्कूली बच्चों को वन्य जीवों का महत्त्व बताया

रैली में विद्यालय के प्रधानाचार्य शिवशंकर यादव, एसएमसी अध्यक्ष हीरालाल सालवी, क्षैत्रीय वन अधिकारी गोविन्द सिंह खींची, वनपाल शिवनाथ सिंह चुण्डावत, पुलिस थाना करेडा के मूलसिंह, विद्यालय स्टाफ एवं वन विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे। रैली के बाद विद्यालय में छात्रा-छात्राओं को क्षैत्राीय वन अधिकारी गोविन्द सिंह खींची, प्रधानाचार्य शिवशंकर यादवए एसण्एमण्सीण् अध्यक्ष हीरालाल सालवी आदि ने संबोधित करते हुए वन एवं वन्यजीव के संरक्षण के महत्व की जानकारी दी।

इसी क्रम में हमीरगढ़ में हमीरगढ़ इको पार्क प्रभारी देवकिशन ने स्कूली बच्चों को वन्य जीवों का महत्त्व बताया और विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को स्कूल में पुरुस्कृत किया। वही राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवपुर में उपवन संरक्षक डीपी जागावत की अध्यक्षता एवं सरपंच शिवपुर गणपत लाल के मुख्य आतिथ्य में विभिन्न कार्यक्रम हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned