scriptमांडल तालाब में डूूूबने से किशोर की मौत, कल शाम से लापता था किशोर | Teenage death drowning in Mandal pond in bhilwara | Patrika News

मांडल तालाब में डूूूबने से किशोर की मौत, कल शाम से लापता था किशोर

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 12, 2019 07:34:33 pm

Submitted by:

Durgeshwari

कस्बे में एक किशोर की तलाब में डूबने से मौत हो गई। किशोर मंगलवार दोपहर बाद से ही लापता था और परिजन उसे ढूंढ रहे थे।

see how people surfing on dal jheel

Teenage death drowning in Mandal pond in bhilwara

मांडल।
कस्बे में एक किशोर की तलाब में डूबने से मौत हो गई। किशोर मंगलवार दोपहर बाद से ही लापता था और परिजन उसे ढूंढ रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से तालाब से शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।
पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी जमनालाल बलाई 17 मंगलवार को अपने माता—पिता के साथ खेत पर गया था। खेत से वह घर जाने की कहकर निकला था। रास्ते में वह मांडल तालाब में पाल पर कपड़े खोले और नहाने लगा। इस दौरान गहराई में जाने से वह डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने देर रात तक उसे खूब तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
आखिर बुधवार दोपहर उसका बड़े भाई खेमराज से तलाशते हुए मांडल तालाब पहुंचा। जहां पाल पर उसकी चप्पले व कपड़े देखकर उसे पानी में तलाशा तो उसकाशव दिखाई दिया। उसने की सूचना पर पुलिस व परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाकर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।
Teenage death drowning in Mandal pond in bhilwara
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो