scriptमां की दुर्घटना का झांसा देकर किशोरी अगवा, बंधक बनाकर किया बलात्कार | Teenager kidnapped, raped | Patrika News

मां की दुर्घटना का झांसा देकर किशोरी अगवा, बंधक बनाकर किया बलात्कार

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 18, 2019 02:35:22 am

Submitted by:

rajesh jain

किशोरी को बहला-फु सलाकर ले जाने और बंधक बना बलात्कार करने का मामला दर्ज करायाा गया।

मां की दुर्घटना का झांसा देकर किशोरी अगवा, बंधक बनाकर किया बलात्कार

मां की दुर्घटना का झांसा देकर किशोरी अगवा, बंधक बनाकर किया बलात्कार,मां की दुर्घटना का झांसा देकर किशोरी अगवा, बंधक बनाकर किया बलात्कार,मां की दुर्घटना का झांसा देकर किशोरी अगवा, बंधक बनाकर किया बलात्कार

भीलवाड़ा।

किशोरी को बहला-फु सलाकर ले जाने और बंधक बना बलात्कार करने का मामला कोतवाली में गुरुवार शाम पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करायाा गया।

कोतवाली प्रभारी यशदीप भल्ला ने बताया कि 17 साल की किशोरी ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी मां बाहर गई थी। कांवाखेड़ा निवासी रिजवान मोहम्मद उसके घर आया।
मां के दुर्घटना में चोटिल हो जाने की बात कहकर उसे साथ ले गया। किशोरी पांच हजार नकद, मंगलसूत्र, कणकती और पायजब लेकर बाइक पर रवाना हुई। आरोपी उसे चित्तौडग़ढ़ की ओर ले गया। पीडि़ता ने आपत्ति जताई तो परिवार को जान से मारने की धमकी दी। किशोरी को दिल्ली ले जाकर बंधक बनाकर बलात्कार किया। अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना वायरल करने की धमकी दी। जैसे-तैसे पीडि़ता चंगुल से छूटकर घर पहुंची और मां को बताया।
रिश्तेदार का कराने आया एक्स-रे, युवक की जेब से पर्स पार

महात्मा गांधी अस्पताल में गुरुवार दोपहर रिश्तेदार का एक्स-रे कराने आए युवक की जेब से पर्स पार हो गया। पर्स में नकदी और दस्तावेज थे। अस्पताल चौकी पर रिपोर्ट दी गई। बंूदी निवासी इकबाल मोहम्मद अपने साले कालू खान के बीमार होने से भीलवाड़ा आया। वह कालू का एक्स-रे कराने एक्स-रे रूम में गया। वहां पहले से भीड़ थी। किसी ने इकबाल की जेब से पर्स चुरा लिया। पर्स में 2100 रुपए, पहचान पत्र, आधार कार्ड समेत दस्तावेज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो