scriptछत पर सो रही थी किशोरी, दीवार फांद कर आया दरिंदा और करने लगा ऐसा काम… | Teenager tampering in bhilwara | Patrika News

छत पर सो रही थी किशोरी, दीवार फांद कर आया दरिंदा और करने लगा ऐसा काम…

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 13, 2018 03:23:47 pm

Submitted by:

tej narayan

छत पर सोई किशोरी से युवक ने छेड़छाड़ की पीडि़ता के चिल्लाने पर आरोपित भाग गया

Teenager tampering in bhilwara

Teenager tampering in bhilwara

रायला।
क्षेत्र में सोमवार रात छत पर सोई किशोरी से युवक ने छेड़छाड़ की। पीडि़ता के चिल्लाने पर आरोपित भाग गया। उसके खिलाफ रायला थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
READ:झूमो-नाचो-गाओ प्रतियोगिता में झलकी रचनात्मकता, महिलाओं ने दी एक से बढकर एक प्रस्तुति, कई प्रतियोगिताओं का हुआ आगाज

थानाधिकारी महावीरसिंह के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली रात में किशोरी छत पर सोई हुई थी। इस दौरान दीवार फांदकर उत्तरप्रदेश के ईटावा निवासी अजय कुशवाहा छत पर चला गया। वहां किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा। पीडि़ता के चिल्लाने पर निकट ही सो रहा उसके नाना और अन्य परिजनों की नींद खुल गई। यह देखकर आरोपित अजय भाग गया। थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया गया।
READ: हाथों में बिजली का बिल आते ही लगा झटका, एक बल्ब और पंखे का बिल 32 हजार रुपए देख उड़ गए इस किसान के होश

गहने छीने, दूसरा आरोपित गिरफ्तार

कोटड़ी स्थानीय थाना पुलिस ने वृद्धा की नथ छीनने के मामले में दूसरे आरोपित को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी भंवरसिंह ने बताया कि कोदूकोटा निवासी प्रभु कीर को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गत 6 जून को कोटड़ी के जाट मोहल्ला निवासी कोयल देवी जाट (75) बबराणा में रिश्तेदार से मिलने गई थी। दोपहर में कोटड़ी बस स्टैण्ड उतरी। वहां से पैदल बाजार होते हुए घर जा रही थी। बाजार में पीछे से बाइक पर आए दो जने कोयल को धक्का देकर उसकी नथ छीन ली। जमीन पर गिर गई। नथ छीनने से जख्मी हो गई। इस मामले में एक को पूर्व में गिरफ्तार करके तीन दिन रिमाण्ड पर लिया गया था।
कार-बाइक भिड़े, दो जने घायल
पुर उदयपुर मार्ग पर गलोदिया चौराहे पर कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो जने घायल हो गए। दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। हादसे में बाइक सवार कुरच निवासी कैलाश व कमलेश जैन घायल हो गए। घायलों को गंगापुर अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो