scriptTension in Rajasthan Bhilwara after murder of Hindu youth | Tension in Bhilwara: हिन्दूवादी संगठनों ने भीलवाड़ा में पूरी तरह बंद करवाया बाजार, 50 लाख रुपए के मुआवजे की मांग | Patrika News

Tension in Bhilwara: हिन्दूवादी संगठनों ने भीलवाड़ा में पूरी तरह बंद करवाया बाजार, 50 लाख रुपए के मुआवजे की मांग

Tension in Rajasthan Bhilwara: 200 से अधिक लोग भीलवाड़ा शहर के सूचना केंद्र चौराहे पर एकत्रित हुए और पूरा बाजार बंद करवा दिया।

भीलवाड़ा

Updated: May 11, 2022 12:02:55 pm

Tension in Rajasthan Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में युवक की हत्या के बाद तनाव हो गया है। शहर में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है। हिन्दूवादी संगठनों ने आज भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया है। 200 से अधिक लोग भीलवाड़ा शहर के सूचना केंद्र चौराहे पर एकत्रित हुए और पूरा बाजार बंद करवा दिया। जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी शहर में गश्त कर रहे हैं।

tension_in_rajasthan_bhilwara.jpg

विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि भीलवाड़ा में लगातार सांप्रदायिक घटनाएं सामने आ रही हैं। जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है और परिवार को 50 लाख रुपए की मदद नहीं दी जाती तब तक शव को नहीं उठाएंगे और भीलवाड़ा बंद रखेंगे। शहर के शास्त्रीनगर में मंगलवार रात कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद शहर में हालात तनावपूर्ण हैं। पुलिस ने आदर्श तापड़िया की हत्या के मामले में तीन नाबालिग सहित चार को हिरासत में लिया है। अभी तक हत्या के कारणों के बारे में पुलिस ने कुछ नहीं बताया है। मृतक के शव का अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें

भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद फिर से तनाव, 3 नाबालिग हिरासत में, भारी पुलिस फोर्स तैनात

जानकारी के अनुसार भोपालपुरा रोड निवासी 20 वर्षीय आदर्श तापड़िया पुत्र ओमप्रकाश तापड़िया को मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे कुछ युवकों ने न्यू हाउसिंग बोर्ड में ब्रह्मणी स्वीटस की दुकान के बाहर बुलाया। आदर्श के पहुंचते ही उस पर युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। इससे खून से लथपथ आदर्श जमीन पर गिर गया। वारदात से वहां से गुजर रहे लोग सन्न रह गए। वारदात के बाद हमलावर भाग निकले। कुछ लोग घायल को आदर्श को एमजीएच लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण, इंटरनेट सेवा बंद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आदर्श के छोटे भाई हनी से कुछ जनों का मंगलवार शाम को झगड़ा हुआ था। इसका पता चलने पर आदर्श ने झगड़ा करने वालों को उलाहना दिया था। माना जा रहा है कि इसी बात को लेकर कुछ लोगों ने आदर्श पर चाकू से वार किया। भीलवाड़ा शहर के बीजेपी विधायक विट्ठल अवस्थी ने कहा कि यह घटना भीलवाड़ा के लिए शर्मनाक है। पुलिस प्रशासन और सरकार के लिए आंखें खोलने वाली घटना है। पिछले सप्ताह भी भीलवाड़ा में माहौल खराब हुआ था। दो युवकों की पिटाई और उसके बाद उनकी बाइक को आग लगा दी गई थी। इस घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई थी। लेकिन बाद में मामला आपसी रंजिश का निकला था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर विवादः जिला अदालत में पौन घंटे सुनवाई, फैसला सुरक्षितजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईंये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Bidenश्रीलंकाई क्रिकेटर का फील्डिंग के दौरान अचानक सीने में उठा दर्द, मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.