बाजार में छाने लगी रौनक

फेस्टीवल सीजन हुआ शुरू

By: Suresh Jain

Published: 18 Oct 2020, 07:32 PM IST

भीलवाड़ा।
नवरात्र स्थापना के साथ ही भीलवाड़ा में फेस्टीवल सीजन शुरू हो गया है। कोरोना काल में चौपट बाजार में अब रौनक बढ़ने लगी है। त्योहारी सीजन को देखते हुए व्यापारियों को खासी उम्मीदें है। इस बार व्यापारियों ने अच्छी तैयारी की है। बाजार में ग्राहकों को लुभाने के लिए कई नए ऑफर और डिस्काउट हैं। वे कई वैरायटीज लेकर आए हैं। लोगों में भी उल्लास बना हुआ है। नवरात्र व दीपावली के कारण ग्राहकी जोर पकडऩे लगी है। बाजार में लोगों की आवाजाही बढ़ी है। व्यापारियों के अनुसार अभी बाजार में एकदम से उछाल तो नहीं आया है, लेकिन ग्राहकी बढ़ने लगी है,ऐसे में उम्मीद है किआने वाले दिनों में बाजार में अच्छी तेजी आएगी।
मंदी से उबरने की तैयारी
कोरोना काल में मंदी झेल चुके व्यापारियों को इस सीजन में काफी उम्मीद है। पिछले महीनों की पूरी कसर इस सीजन में निकलने की आस बनी हुई है। दुकानों व प्रतिष्ठानों पर ग्राहकों को लुभाने के लिए नए ऑफर भी तैयार किए हैं।
त्यौहारों को लेकर ग्राहकों के लिए नए कलेवर में सामान तैयार किए जा रहे है। नए स्टॉक मंगवाए गए है। ग्राहकों की पसंद और ट्रेंड के अनुसार वैरायटी मंगवाई गई है।
वर्जन
'नवरात्र के साथ दीपावली नजदीक आ रही है, बाजार में ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है। कई महीनों बाद बाजार में तेजी देखने को मिल रही है। लोग फर्नीचर की एडवास बुकिंग भी करवा रहे हैं। इस बार फर्नीचर की अनेक नई डिजाइन और वैरायटी उपलब्ध है। इस पर सीजन अच्छा चलने की उम्मीद है।
अभिषेक अग्रवाल, अंकुर फर्नीचर

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned