scriptप्रभारी मंत्री बोले, कर्मठ व सक्रिय कार्यकर्ता ही बनें समिति सदस्य | The minister in charge said, be a working and active worker, committee | Patrika News

प्रभारी मंत्री बोले, कर्मठ व सक्रिय कार्यकर्ता ही बनें समिति सदस्य

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 22, 2019 08:41:07 pm

राज्य सरकार की विभिन्न उपखंड, तहसील व ब्लाक स्तरीय समितियों में गैर सरकारी सदस्यों की नियुक्ति के लिए सोमवार को जिला प्रभारी मंत्री अर्जुन लाल बामणिया ने सर्किट हाउस में ब्लॉक अध्यक्षों व वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से फीड बेक लिया।

The minister in charge said, be a working and active worker, committee member

The minister in charge said, be a working and active worker, committee member

भीलवाड़ा। राज्य सरकार की विभिन्न उपखंड, तहसील व ब्लाक स्तरीय समितियों में गैर सरकारी सदस्यों की नियुक्ति के लिए सोमवार को जिला प्रभारी मंत्री अर्जुन लाल बामणिया ने सर्किट हाउस में ब्लॉक अध्यक्षों व वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से फीड बेक लिया। उन्होंने जिला कांग्रेस के नेताओं को स्पष्ट किया कि समितियों में एेसे कार्यकर्ताओं को शामिल करनें के नाम भिजवाए, जोकि कर्मठ होने के साथ क्षेत्र में सक्रिय हो। इस दौरान राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव धीरज गुर्जर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल डांगी, विधायक कैलाश त्रिवेदी तथा पूर्व विधायक विवेक धाकड़ से भी चर्चा की। यहां जिला कांग्रेस सचिव मोहम्मद हारून रंगरेज की अगुवाई में भी कार्यकर्ताआें ने अपनी बात रखी।
यहां बामणिया ने सरकार की विभिन्न योजनाओं की प्रगति के बारे में भी वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा की। इसी प्रकार संगठनात्मक चर्चा के साथ ही उपनगर पुर में आई मकानों में दरारों के संदर्भ भी जानकारी ली।पूर्व जिलाध्यक्ष डांगी ने बताया कि बामणिया ने २१ समितियों में से १६ में जिले से सदस्यों की नियुक्ति को लेकर रायशुमारी की। ब्लॉक अध्यक्षों से कहा गया कि वो अपने अपने क्षेत्र से ४०-४० कार्यकर्ताओं की सूची ३० अक्टूबर से पहले भिजवाए दे। बैठक में जिले के सभी १४ब्लाक अध्यक्षों के साथ ही विधानसभा चुनाव में हारे व जीते प्रत्याशी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो