बदमाशों का दुस्साहस, चौकी में घुसकर बाइक को कर दिया आग के हवाले

मांडल थाना क्षेत्र के लुहारिया चौकी पर जब्त मोटरसाइकिल में किसी ने आग लगा दी। इससे बाइक की पेट्रोल की टंकी फट गई व पास खड़ी पुलिस की सरकारी बाइक भी जल गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।

By: Akash Mathur

Updated: 13 Jun 2021, 09:50 AM IST

भीलवाड़ा. मांडल थाना क्षेत्र के लुहारिया चौकी पर जब्त मोटरसाइकिल में किसी ने आग लगा दी। इससे बाइक की पेट्रोल की टंकी फट गई व पास खड़ी पुलिस की सरकारी बाइक भी जल गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। जब्त बाइक आवारा युवकों से पकड़ी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आगजनी का मामला दर्ज किया।
थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया कि लुहारिया कलां में चार युवक रात में बाइक से घूम रहे थे। गलियों में हॉर्न बजाकर लोगों को परेशान कर रहे थे। श्वान युवकों के पीछे लग गए। ग्रामीणों के जमा होने से युवक बाइक छोड़ भाग गए। लुहारिया चौकी पुलिस ने वाहन जब्त कर चौकी पर खड़ा कर दिया। किसी ने देर रात जब्त बाइक में आग लगा दी। बाइक जलने से विस्फोट के साथ पेट्रोल की टंकी फट गई। निकट ही खड़ी पुलिस की बाइक ने भी आग पकड़ ली। ग्रामीण जमा हो गए। गोदारा और हरिपुरा चौकी से जाप्ता पहुंचा। तब तक बाइक पूरी जल गई। गोदारा ने बताया कि जो युवक बाइक छोड़ भागे थे। वे नाबालिग थे। उनको बुलाकर पूछताछ की गई है। पुलिस का मानना है कि पहचान छिपाने के लिए बाइक जलाई गई। कांस्टेबल रामकरण की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का पता किया जा रहा है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned