दो जवानों के कातिल को दबोचा, भेजा जेल

कोटड़ी और रायला थाना क्षेत्र में फायरिंग कर दो जवानों की जान लेने के मामले में फरार एक और आरोपी एटीएसए एसओजी व भीलवाड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपित को बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

By: Narendra Kumar Verma

Updated: 22 Apr 2021, 12:35 PM IST

भीलवाड़ा। कोटड़ी और रायला थाना क्षेत्र में फायरिंग कर दो जवानों की जान लेने के मामले में फरार एक और आरोपी एटीएसए एसओजी व भीलवाड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपित को बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।


पुलिस ने आरोपित डांगियावास जोधपुर निवासी रामदेव जाखड़ को चित्तौडगढ़़ जिले के निम्बाहेड़ा टोल नाके से गिरफ्तार किया। आरोपी वारदात के बाद हैदराबाद भाग गया था। उसके वापस आने जानकारी मिली थी। वह नीमच के रास्ते आ रहा था। इस पर पुलिस टीम ने निम्बाहेड़ा टोल नाके पर जाल बिछाकर बैठ गई।

निम्बाहेड़ा टोल नाके पहुंचते ही उसे पकड़ लिया गया। इससे पूर्व इस मामले में सरगना सुनील डूडी को जोधपुर जिले के फलौदी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे भीलवाड़ा लाया गया। दोनों से गहनता से एक थाने में पूछताछ चल रही है। उनके अन्य साथियों के बारे में पता किया जा रहा है। गौरतलब है कि आरोपी 10 अप्रेल की रात में कोटड़ी और रायला में फायरिंग करके दोनों थानों के दो सिपाहियों की जान ले ली थी। बाद में पुलिस ने उनके वाहन से मादक पदार्थ बरामद किया था।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned