भीलवाड़ा में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला

कोरोना से 30 की मौत, 505 नए संक्रमित

By: Suresh Jain

Published: 04 May 2021, 10:12 PM IST

भीलवाड़ा।
भीलवाड़ा जिले में मंगलवार को जिले में कोरोना से संक्रमित 30 जनों की मौत हुई, जबकि 505 नए मरीज सामने आए। अब तक कोरोना काल में कुल 466 मरीजों की मौत हो चुकी है, वहीं 25 हजार 646 मरीज सामने आए हैं। इनमें से 14 हजार 225 मरीज ठीक हो चुके है। लेकिन अब भी ९६६१ एक्टिव मरीज है।
३० संक्रमितों का अंतिम संस्कार
शहर में मंगलवार को मुक्तिधामों में ३० कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार हुआ। पंचमुखी मुक्तिधाम विकास समिति के सचिव बाबूलाल जाजू ने बताया कि कांचीपुरंम निवासी कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल डांगी के ९२ साल के पिता, कांचीपुरम की ५८ साल की महिला, मशीनरी मार्केट की ७२ साल निवासी की महिला, आजादनगर का ३४ साल का युवक, सुभाषनगर निवासी ६३ साल का व्यक्ति, कांवाखेड़ा निवासी ७० साल की महिला, महावीर मार्ग शास्त्रीनगर निवासी ७० साल का व्यक्ति, चन्द्रशेखर आजाद नगर निवासी ४० साल की महिला, शास्त्रीनगर की ४० साल की महिला, संजय कॉलोनी की ८५ साल का व्यक्ति, विजयसिंह पथिक नगर की ५४ साल की महिला, सांगानेर कॉलोनी निवासी ६२ साल का व्यक्ति, २०० फीट प्रकाश कुंज के ५८ साल की महिला, विजयसिंह पथिक नगर के ७८ साल का व्यक्ति, वर्धमान नगर की ८५ साल की महिला, सुभाषनगर के ६१ साल के व्यक्ति, भोपालगंज के ५० साल का व्यक्ति, बापूनगर की ४५ साल की महिला, निम्बाहेड़ा निवासी ५० साल की महिला, आजादनगर के ४४ साल के व्यक्ति समेत ३० जनों की मौत हो गई है।
यहां आए ५०५ संक्रमित
जिले में सोमवार को आसीन्द ५३, बनेड़ा ७, बापूनगर ४७, चपरासी कॉलोनी ३७, चन्द्रशेखर आजाद नगर ७०, गुलाबपुरा ४, जहाजपुर ७, काशीपुरी २४, कोटड़ी ३, मांडल ८, मांडलगढ़ ४, पुर ३, रायपुर ८, सांगानेरी गेट ४६, सहाड़ा ५, सांगानेर ३६, शास्त्रीनगर ५३, सुभाषनगर ५९ तथा सुवाणा के ३१ संक्रमित मरीज सामने आए।

Suresh Jain Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned