scriptमनचले की अश्लील हरकतों से परेशान पीड़िता ने कह दी बड़ी बात, न्याय नही मिला तो दे दूंगी जान | The suicide threat in bhilwara | Patrika News

मनचले की अश्लील हरकतों से परेशान पीड़िता ने कह दी बड़ी बात, न्याय नही मिला तो दे दूंगी जान

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 19, 2019 02:18:06 am

Submitted by:

tej narayan

युवक की अश्लील हरकतों से परेशान युवती ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को आत्महत्या की धमकी दी।

The suicide threat in bhilwara

The suicide threat in bhilwara

शाहपुरा।

युवक की अश्लील हरकतों से परेशान युवती ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को आत्महत्या की धमकी दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।
जानकारी के अनुसार शाहपुरा क्षेत्र की युवती ने बनेड़ा निवासी प्रभु उर्फ तेजू रेगर के खिलाफ रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि आरोपित दो साल से उसका पीछा कर परेशान कर रहा है। रास्ता रोकर भद्दी बातें करता है। उसे लताड़ा तो आरोपी ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। क्षेत्र के लोगों ने उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया। इसके बावजूद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बनेड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई नहीं की। अब उक्त युवक मोबाइल पर मैसेज करने, धमकाने, जान से मारने की बार-बार धमकी दे रहा है।
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी की धमकियों से पूरा परिवार दहशत में है। न्याय नही मिला तो वह आत्हत्या करने पर आमदा हो जाएगी। थानाप्रभारी ने बताया कि पुलिस प्रकरण में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो