ग्रामीणों के हत्थे चढ़े चोर को देखकर भाग छूटे दो साथी, फिर जमकर हुई धुनाई

ग्रामीणों ने एक चोर को मौके पर ही पकड़ लिया वहीं 2 चोर मौका पाकर भागने में सफल रहे

By: tej narayan

Published: 04 Jan 2018, 08:27 PM IST

बागौर।

कारोही थाना क्षेत्र के सांगवा पंचायत स्थित एकलिंगपुरा गांव में बुधवार रात चोरों ने धावा बोलकर वारदात को अंजाम देना चाहा, लेकिन ग्रामीणों की सजगता से बड़ी वारदात होने से बच गई। ग्रामीणों ने एक चोर को मौके पर ही पकड़ लिया वहीं 2 चोर मौका पाकर भागने में सफल रहे। पकड़े गए चोर की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की बाद में कारोही थाना पुलिस के सुपुर्द किया।

 

READ: निशुल्‍क दवा योजना का सच: जिला अस्पताल में आ रही 700 में से 400 दवाइयां, आधी बाजार से खरीदने को मजबूर

 

कारोही थानाधिकारी सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि बुधवार देर रात डेढ़ बजे बाद एकलिंगपुरा में ग्रामीणों द्वारा चोर पकड़ने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए चोर को गिरफ्तार कर थाने ले आई। ग्रामीणों की दहशत से चोर मौके पर ही अपनी बाइक छोडकर भाग निकले। जिसे भी पुलिस ने जप्त कर अपने कब्जे में लिया है। वहीं पकड़े गए चोर से की गई पूछताछ में उसने तिलोली निवासी छाेटूदास वैष्णव होना बताया।

 

READ: शून्य की ओर पारा, रात को सितम ढा रहा जाड़ा, जनजीवन प्रभावित

 

वहीं भाग निकले साथी चोरों में शैतान सिंह व रमेश कोली जवाहर नगर भीलवाड़ा निवासी होना बताया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोर से पिछले दिनों हुई चौरियो के बारे में भी पूछताछ की जा रही है । जिसमें बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है। इधर महेंद्रगढ़ सरपंच रामधन सोमाणी व सांगवा सरपंच नारायणी देवी जाट ने एकलिंगपुरा के समस्त ग्रामीणों का गांव में चोरी की वारदात को रोकने व मौके से चोर को पकड़ने की सफ़लता पर खुशी जाहिर की।

 

जो जिसने भी आया उसने किया हाथ साफ
ग्रामीणों के हत्थे चढ़े चोर की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। जो भी वहां आया उसने हाथ साफ किए। जबकि साथी को ग्रामीणों के पकड़ में आने जाने पर दो चोर मौके से भाग लिए। बाद में ग्रामीणों ने उसे कारोही थाना पुलिस को सौंप दिया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned