script25 घंटे बाद निकला कुएं से महिला का शव | The woman's body came out from the well after 25 hours | Patrika News

25 घंटे बाद निकला कुएं से महिला का शव

locationभीलवाड़ाPublished: Jun 17, 2021 09:07:45 am

Submitted by:

Akash Mathur

कारोही थाना क्षेत्र के रगसपुरिया चौराहे के निकट लापता महिला का शव २५ घंटे बाद कुएं में मिला। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा।

The woman's body came out from the well after 25 hours

The woman’s body came out from the well after 25 hours

भीलवाड़ा. कारोही थाना क्षेत्र के रगसपुरिया चौराहे के निकट लापता महिला का शव २५ घंटे बाद कुएं में मिला। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा।
थानाप्रभारी मूलचंद वर्मा ने बताया कि रगसपुरिया चौराहे क्षेत्र निवासी ओमप्रकाश खटीक की पत्नी इन्द्रा मंगलवार सुबह दस बजे घर से लापता हो गई। इन्द्रा के नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की। घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर सड़क के दूसरी ओर कुएं में चप्पल मिली। यह चप्पल इन्द्रा की बताते ओमप्रकाश ने कुएं में डूबने की आशंका जताई व कारोही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मोटर लगाकर कुएं का पानी तुड़वाना शुरू किया। कुआं गहरा होने से एनडीआरएफ टीम को भी बुला लिया गया। करीब २५ घंटे की मशक्कत के बाद बुधवार दोपहर इन्द्रा का शव कुएं से निकाला जा सका। मृतका के काका ने इन्द्रा की मौत पर किसी तरह की शंका जाहिर नहीं की है। उसका विवाह १९ साल पूर्व हुआ था। उसके एक बेटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो